• Mon. Feb 26th, 2024

UP-ग़ाज़ियाबाद में प्रधानमंत्री रोज़गार मेले का किया आयोजन,51 हज़ार युवाओं को मिला नियुक्ति पत्र

यूपी के गाजियाबाद में गुरुवार को देश के 37 शहरों में प्रधान मंत्री रोजगार मेले का आयोजन किया गया। जिसके माध्यम से 51 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। इसी क्रम में जनपद गाजियाबाद में आईएमएस यूनिवर्सिटी कॉलेज में आयकर विभाग द्वारा कार्यक्रम संपन्न कराया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवनियुक्त अभ्यर्थियों को वर्चुअल आकर शुभकामनाएं दी और उन्हें देश के विकास में अपना योगदान देने की बात भी कहीं। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में गाजियाबाद से सांसद एवं केंद्रीय मंत्री जनरल वी के सिंह द्वारा 132 नवनियुक्त अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बांटे।

इस मौके पर जनरल सिंह ने कहा की सरकारी विभाग में रिक्त स्थानों को भरने के लिए सरकार ने मुहीम चला रखी है। इसके अंतर्गत आज तकरीबन 51 हजार नौकरियां दी गई है। जिसमें 132 गाजियाबाद के अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए गए है।
विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर केंद्रीय मंत्री जनरल वी के सिंह ने कहा कि इस यात्रा का मकसद सरकार की योजनाओं को लाभार्थियों तक गांव देहात में पहुंचना है। जो लाभार्थी इन योजनाओं का लाभ ले रहे हैं उन्हें सही प्रकार से लाभ मिल रहा है या नहीं अगर कोई दिक्कत है तो इस यात्रा के द्वारा वह दिक्कत समाप्त की जा सकती है और अगर किसी को योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा है तो उन्हें मुख्य धारा से जोड़ा जा सके।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *