• Sun. Jul 7th, 2024

सोनाक्षी की शादी के दूसरे दिन ही शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में भर्ती,जानिए क्या थी वजह…

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

शत्रुघ्न सिन्हा बीते कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को एक्टर जहीर इकबाल से शादी की है। ये उनके लिए खुशी का दिन था, हालांकि शादी के 2 दिन बाद ही उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। रिपोर्ट्स हैं कि शादी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा अपने घर के डाइनिंग रूम में गिर गए थे। चोट आने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था ।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शत्रुघ्न सिन्हा को 25 जून को अपने घर में चोट लगी थी। उनकी पसलियों में आई गंभीर चोट के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शत्रुघ्न सिन्हा अपने घर के लिविंग रूम में रखे सोफा से उठने की कोशिश कर रहे थे, हालांकि उनका पैर कार्पेट के कॉर्नर से टकराया, जिससे उनका बैलेंस बिगड़ गया। जिस समय ये हादसा हुआ, सोनाक्षी सिन्हा उनके साथ वहां मौजूद थी। पिता को लड़खड़ाते देख सोनाक्षी ने उन्हें तुरंत पकड़ लिया था।

कहबेर है कि अगर सोनाक्षी वहां मौजूद नहीं होतीं और उन्हें नहीं पकड़तीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। शुरुआत में उन्हें मामूली मेडिकल ट्रीटमेंट दिया गया था, जिसके बाद आराम करने लगे। वो ठीक महसूस कर रहे थे, हालांकि अगली सुबह उनका दर्द बढ़ गया था। उन्होंने अपने परिवार को बताया कि उनकी पसलियों में दर्द है। इसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में चेकअप के लिए ले जाया गया था।

अस्पताल में रेगुलर चेक-अप के बाद डॉक्टर्स ने शत्रुघ्न सिन्हा को हॉस्पिटल में एडमिट रहने की एडवाइज दी थी। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें 1 जुलाई को डिस्चार्ज ही सकते है ।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *