• Sun. May 19th, 2024

sid-kiara: सात फेरे लेकर एक दूजे के हुए sid-kiara, सूर्यगढ़ पैलेस में धूमधाम से हुई शादी

Bollywood News : तीन साल तक डेटिंग, रोमांस, घूमना और प्यार भरे पल बिताने के बाद बी-टाउन का सबसे चहेता और स्टार कपल या कहें ‘शेरशाह’ कपल आज आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए. पिछले दो दिनों से राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में चल रही सिद्धार्थ-कियारा ( sid-kiara) की शादी की रस्मों के बाद आज यानी 7 फरवरी को सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो गये हैं. सिद्धार्थ-कियारा की शादी का हिस्सा बनने के लिए दोनों के परिवारों के सहित इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियां भी पहुंची। इनमें करण जौहर से लेकर शाहिद कपूर, ईशा अंबानी तक का नाम शामिल है।

कियारा( kiara) और सिद्धार्थ( sidharth) ने अपनी शादी के लिए सिल्वर कलर के आउटफिट को चुना था। दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही थी. जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस से शादी की शहनाईयों और अंदर होती हलचल की आवाज बाहर सुनाई दे रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी में दूल्हे यानी सिद्धार्थ की एंट्री हो गई है। सिद्धार्थ ने ‘साजन जी घर आए’ गाने पर मंडप में एंट्री ली है।

बीती रात रखी गई संगीत सेरेमनी में कियारा ( kiara) के घरवालों ने धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर सबका दिल जीत लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कियारा की फैमिली ने ‘गोरी नाल’, ‘रंगी सारी’, ‘रांझा’, ‘मन भरेया’ और ‘तेरा बन जाऊंगा’ जैसे कई हिट गानों पर डांस कर स्टेज पर आग लगा दी थी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *