• Sun. May 19th, 2024

Sonu Nigam Attacked: लाइव कॉन्सर्ट के दौरान सोनू निगम के साथ हुई धक्का-मुक्की, किया गया FIR दर्ज

Sonu Nigam Attacked: सोनू निगम के साथ मुम्बई में बीती रात एक इवेंट के दौरान धक्का-मुक्की और हाथापाई की खबर सामने आई है। मुंबई में आयोजित एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर सोनू निगम और उनके करीबी के साथ धक्का मुक्की की गयी। इस घटना पर सोनू निगम ने चिंबूर स्थित थाने में FIR दर्ज कराई।

मुंबई में आयोजित एक लाइव इवेंट में परफॉर्मेंस के बाद बाहर आते वक्त सोनू निगम के साथ यह घटना घटी। जब वह परफॉम करके बाहर जा रहे थे तो एक शख्स ने उन्हें सेल्फी लेने के लिए रोका। लेकिन जब सोनू निगम ने सेल्फी देने से इंकार किया तो वह शख्स थक्का-मुक्की करने लगा। इस घटना के बाद जब उनके करीबी रब्बानी सोनू को बचाने आए तो उन्हें भी थक्का दिया गया। जिसकी वजह से उन्हें काफी चोट आई।

इस मामले में सोनू निगन ने बताया बताया कि उनके साथ कोई हथापाई नहीं हुई थी। उन्होंने इस मामले को लेकर चेंबूर स्थित पुलिस थाने में केस दर्ज कराया। सोनू का कहना है कि उन्होंने यह शिकायत इसीलिए की क्योंकि जब आप किसी को जबरदस्ती सेल्फी या फोटो लेने के लिए कहते हैं तो फिर उसके बाद गुस्सा, धक्का मुक्की जैसी घटना होती है।

जानकारी के मुताबिक थक्का-मुक्की करने वाला शख्स उद्धव गुट के नेता का बेटा है। वह विधायक प्रकाश फटेरपेकर का बेटा स्वप्निल फटेरपेकर है। गौरतलब है कि सोमवार यानी 20 फरवरी को विधायक प्रकाश फटेरपेकर द्वारा चेंबूर फेस्टिवल के लिए सोनू निगम परफॉर्म करने आए थे। इस दौरान प्रकाश फटेरपेकर का बेटा सोनू निगम के मैनेजर के साथ बदतमीजी से बात करते हुए कहने लगा कि वह स्टेज से हट जाए। इसके बाद उसने सोनू के बॉडीगार्ड को भी धक्का दिया। सोशल मीडियो पर इस घटना का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *