• Fri. Jun 14th, 2024

फतेहपुर में कांग्रेस जिला प्रभारी का बयान कहा डर के कारण विपक्ष के नेता हो रहे भाजपा में शामिल

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

यूपी के फतेहपुर जिले में पांचवे चरण में लोकसभा चुनाव के लिए 26 अप्रैल से नामंकन प्रक्रिया शुरू हो गई।फतेहपुर 49 लोकसभा सीट पर भाजपा ने सांसद/केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति और बसपा ने डॉक्टर मनीष पटेल को प्रत्याशी घोषित किया है। वही सपा कांग्रेस गठबंधन से सपा के खाते में सीट होने से अभी तक प्रत्याशी घोषित नही हुआ।लेकिन कांग्रेस हाई कमान ने गठबंधन सीट से जीत दिलाने के लिए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एजाज अहमद बॉक्सर को लोकसभा चुनाव प्रभारी बनाया है।

गठबंधन के सपा प्रत्याशी को कांग्रेसी कार्यकर्ता दिलाएंगे जीत

लोकसभा चुनाव प्रभारी नियुक्त होने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सपा कांग्रेस गठबंधन से जो भी प्रत्याशी घोषित होगा। उसको भारी बहुमत से जीत दिलाकर दिल्ली भेजने का काम कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता करेंगे। कार्यकर्ताओ के साथ लगातार बैठकें की जा रही हैं कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता तन,मन धन से गठबंघन प्रत्याशी को जीत दिलाने का काम करेगी।

विपक्ष को खत्म करने के लिए भाजपा ईडी और जांच एजेंसियों से कांग्रेसी नेताओं पर बना रही दबाव

जिले में नेता और कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया है कि उनकी उपेक्षा की जा रही है कि सवाल पर कहा कि जो भी कांग्रेस का नेता पदाधिकारी और कार्यकर्ता नाराज है।उन सभी के साथ बैठकर मतभेद को दूर किया जायेगा। उन्होंने बिना नाम लिए पार्टी के जिलाध्यक्ष और बहुत से नेता को लखनऊ में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने पर कहा कि भाजपा की सरकार में विपक्ष को खत्म करने के लिए ईडी और अन्य जांच एजेंसी के नाम पर परेशान किया जा रहा है।उसी डर के कारण कांग्रेस के नेता भाजपा में शामिल हो रहे है।

पोपो गंडा फैलाकर भाजपा जीतना चाहती है लोकसभा चुनाव

उन्होंने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी पर भाजपा के नेताओ ने पूरी ताकत लगा दिया था कि वह जेल चले जाएं लेकिन राहुल गांधी ने हिम्मत नही हारी और जनता के लिए खड़े है। जनता जानती है क्यों विपक्षी नेताओं को डराकर भाजपा में शामिल कराकर पोपोग्रेंडा फैलाना चाहती है जिससे लोग भ्रमित हो जाएं लेकिन जनता अंदर से दुखी है वह गठबंधन के साथ है ।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *