• Thu. Jul 4th, 2024

UP-सोनभद्र के कांग्रेस ज़िला अध्यक्ष रामराज गौड़ का बयान ,पाँच राज्यो के चुनाव में भाजपा की योजनाओं की पहल पर हुई जीत

यूपी के सोनभद्र ज़िले के कांग्रेस जिला अध्यक्ष देश के पांच राज्यों विधानसभा के चुनाव पर कांग्रेस की करारी हार पर क्या कुछ कह रहे है सुनिए उनकी ही ज़ुबानी
भाजपा की तीन बड़े राज्यों में प्रचंड बहुमत के साथ जीत होने की बात को लेकर राजनीतिज्ञों द्वारा अनेक प्रकार के प्रयास लगाए जा रहे हैं जिसे लेकर जब सोनभद्र के कांग्रेस जिला अध्यक्ष से बात किया गया था उन्होंने कहा कि जनता ने जो जनादेश दिया है उसको हम तहे दिल से स्वीकार करते हैं और यह विचार एक विचारधारा की लड़ाई है जिसे हम हमेशा लड़ते रहेंगे। कांग्रेस पार्टी युवाओं के रोजगार एवं अन्य मुद्दों पर जो लड़ाई लड़ रही है वह हमेशा लड़ती रहेगी। भाजपा ने क्या रणनीति बनाकर चुनाव लड़ा इस बारे में जिला अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने जो योजनाएं चला रखी है उसके बारे में लोगों को जाकर बताया ।

हम लोगों ने भी अपनी बात जनता को बताया जो जनता ने निर्णय किया हुआ हमें स्वीकार है देखा जाए तोपिछले बार की अपेक्षा हम लोगों का वोट प्रतिशत बढ़ा हुआ है और आने वाला 2024 का चुनाव राहुल गांधी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा जिससे हम लोग जीतेंगे भी।

कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष राम रामराज गोड़ ने अभी कुछ दिन पूर्व हुए पांच राज्यों में चुनाव को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि जनता ने जो हम लोगों को जनादेश दिया है वह हमें स्वीकार है। हमारी लड़ाई एक विचारधारा की है जिसे हम हमेशा लड़ते रहेंगे। भाजपा ने चुनाव को लेकर क्या रणनीति बनाई थी वह जनता तक जाकर बताइ और हम लोगों ने भी अपनी बातों को जनता के सामने रखा। इसके साथ ही जो जनता का निर्णय हुआ वह हमें स्वीकार है। देखा जाए तो पिछले बार की अपेक्षा इस बार कांग्रेस पार्टी का वोट प्रतिशत बढ़ा हुआ है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *