• Wed. Oct 16th, 2024

सुशांत सिंह राजपूत केदारनाथ की शूटिंग के वक्त थे मेंटली डिस्टर्ब,डायरेक्टर ने किया खुलासा

Report By : ICN Network TANYA VERMA (Entertainment)

फिल्ममेकर अभिषेक कपूर ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ दो फिल्मों पर काम किया था। पहले ‘काई पो छे’ और फिर ‘केदारनाथ’। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान सुशांत डिस्टर्व्ह थे।

यूट्यूबर सिद्धार्थ कानन को दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा, ‘सुशांत उन दिनों काफी डिस्टर्ल्ड रहता था। मैं उसे अच्छे से जानता था। वो बहुत ही स्ट्रॉन्ग इंसान था। मेंटली और फिजिकली वो कोई भी चीज झेल सकता था। उस वक्त उसे लेकर कई तरह के ब्लाइंड आर्टिकल चल रहे थे जिन्हें पढ़कर वो काफी अकेला और हेल्पलेस फील करता था।

इस इंटरव्यू में अभिषेक ने सुशांत के साथ फिल्म ‘काई पो छे’ में काम करने का एक्सपीरियंस भी शेयर किया। उन्होंने कहा, ‘मुझे याद है जब मैं काई पो छे के लिए ऑडिशन कर रहा था तब सुशांत काफी ओवरवेट था। मैंने उसे एक अमेरिकन एक्टर की फोटो दिखाकर कहा कि तुम्हे ऐसा दिखना होगा क्योंकि तुम फिल्म में क्रिकेटर का रोल प्ले कर रहे हो। वो ज्यादा बोलता नहीं था। उसने सिर्फ जी सर जी सर कहा पर 3 महीनों में उसने काफी हार्ड वर्क किया। सुबह 6 बजे क्रिकेट प्रैक्टिस और फिर जिम ट्रेनिंग करके उसने वो लुक अचीव कर लिया।

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का 34 साल की उम्र में निधन हो गया था। वे मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। देश की तीन बड़ी एजेंसियां CBI, NCB और ED सुशांत डेथ केस में इन्वॉल्व हैं, लेकिन अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि एक्टर की मौत कैसे हुई थी। हालांकि, माना जा रहा है कि एक्टर ने आत्महत्या की थी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *