• Sun. Jul 7th, 2024

दिल्ली पहुंची टीम इंडिया होटल में रोहित शर्मा ने किया जमकर भांगड़ा,पीएम से मुलाकात करेगी टीम

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद 3 दिन से बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया भारत लौट चुकी है। दिल्ली एयरपोर्ट पर कप्तान रोहित शर्मा ने BCCI सचिव जय शाह और प्रेसिडेंट रोजर बिन्नी के साथ केट काटा। उसके बाद टीम होटल ITC मौर्या के लिए रवाना हो गई। यहां भारतीय फैंस अपने चहेते हीरोज की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखाई दिए ।

दिल्ली के एक होटल में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या भांगड़ा करते नजर आए। होटल में भारतीय टीम ने स्पेशल केक काटा, जो होटल मैनेजमेंट ने बनवाया था। टीम करीब 11 बजे PM आवास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेगी और मुंबई रवाना होगी। फिर शाम 5 बजे से टीम की विक्ट्री परेड होगी।

17 साल पहले टी-20 वर्ल्ड कप जीतने वाली धोनी की बिग्रेड की तरह ही होगी। टीम नरीमन पॉइंट से ओपन रूफ बस से वानखेड़े स्टेडियम तक जाएगी। फिर सम्मान समारोह में कैश प्राइज दिया जाएगा। 2007 में पहला वर्ल्ड कप जीतने वाली धोनी की टीम का स्वागत भी कुछ इसी अंदाज में हुआ था।

टीम इंडिया तूफान की वजह से बारबाडोस में तीन दिन से फंसी थी। BCCI ने उसे लाने के लिए स्पेशल विमान भेजा।इस प्लेन का नाम ‘चैंपियंस 24 वर्ल्ड कप’ रखा गया।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *