• Sun. Jul 7th, 2024

UP-ग़ाज़ियाबाद में जल्द बदलेगी वार्डो की सूरत ,30 करोड़ के विकास कार्यो की टेंडर प्रक्रिया शुरू

यूपी के गाज़ियाबाद में जल्द बदली नजर आएगी वार्डों की सूरत, 30 करोड़ के विकास कार्यों की टेंडर प्रक्रिया शुरू
सब कुछ ठीक रहा तो आने वाले माह में शहर की सूरत बदली नजर आएगी। नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक के निर्देश पर निगम के निर्माण विभाग ने पार्षद कोटे के विकास कार्यों के टेंडर प्रक्रिया को जल्द पूरा करने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल, नगर निगम द्वारा सभी पांचों जोन क्षेत्र में शहर में पार्षदों के वार्ड कोटे के करीब 30 करोड़ रुपए के विकास कार्य कराए जाने हैं। इसके लिए 317 विकास कार्यों के टेंडर मांगे गए थे। इनमें से 172 विकास कार्यों के टेंडर तीन माह पहले तक ठेकेदारों द्वारा नहीं खरीदे गए थे। लेकिन अब ठेकेदारों ने टेंडर खरीदने के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है।
नगर निगम के चीफ इंजीनियर एनके चौधरी ने बताया कि पार्षद वार्ड कोटे के शहर में करीब 30 करोड़ रुपए के विकास कार्य कराए जाने हैं। पहले 317 विकास कार्यों के टेंडर मांगे गए थे। मगर इनमें से 172 कार्यों के टेंडर नहीं खरीदे गए थे। ठेकेदारों ने अब पार्षद कोटे के 172 कार्यों के टेंडर खरीद की प्रक्रिया शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि टेंडर प्रक्रिया जल्द पूरी करने के बाद उम्मीद है कि दिसंबर के अंत से शहर में विकास कार्य शुरू कर दिए जाएंगे। निर्माण विभाग द्वारा शहर में कराए जाने वाले 172 विकास कार्य कराने के लिए टेंडर जारी कर दिए है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *