• Wed. Oct 16th, 2024

अलीगढ़ में ट्रिपल मर्डर युवक ने दो किसानों को मारडाला,फिर भीड़ ने युवक को पीटकर मार दिया

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने खेत में काम कर रहे दो किसानों के सिर पर डंडा मारकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों शव को जलाने का प्रयास करने लगा। जैसे ही लोगों को इस बात का पता चला तो उनका गुस्सा फूट पड़ा।

लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। भीड़ ने आरोपी को पीट-पीटकर मौके पर ही मार डाला। बताया जा रहा कि युवक मानसिक रूप से कमजोर था। फिलहाल घटना की जानकारी होने पर क्षेत्रीय पुलिस के साथ एसएसपी संजीव सुमन भी तत्काल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। उन्होंने आसपास के लोगों से बातचीत की और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के गांव नूरपुर में बुधवार को तीन हत्याएं हुई। इसमें मानसिक रूप से कमजोर बताए जाने वाले एक व्यक्ति ने पहले दो किसानों की हत्या कर दी। मानसिक रूप से कमजोर अज्ञात युवक सुबह के समय खेतों में घूम रहा था। इस दौरान उसने खेत मे काम करने वाले किसानों पर हमला कर दिया।

लोगो ने बताया कि आरोपी ने पहले नूरपुर गांव के लालाराम (50) पर हमला कर दिया और उनके सिर पर डंडा मारा। इसके बाद आरोपी ने अपने सारे कपड़े उतार दिए और लालाराम के शव को जला दिया। इस दौरान आसपास के खेतों में काम करने वाले लोगों ने उसे देख लिया और उसे रोकने की कोशिश की।

जब पास के किसान जफर (50) ने उसे रोकने की कोशिश की, तो आरोपी ने जफर के सिर पर भी डंडा मारकर उसे घायल कर दिया। सिर में चोट लगने से जफर गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। आरोपी ने खेतों में काम कर रही महिलाओं पर भी हमला कर दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल शवों को कब्जे में लिया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और फारेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंच गई और उन्होंने फारेंसिक साक्ष्य जुटाए। वहीं दो किसानों की हत्या करने वाले व्यक्ति का अभी पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के अनुसार किसानों पर हमला करने वाला व्यक्ति मानसिक रूप से कमजोर था और इसी कारण उसने ऐसा किया। लेकिन वह कहां का रहने वाला था और उसने ऐसा क्यों किया है, इस बात का पता नहीं चल सका है। पुलिस यह सारी जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

एसएसपी संजीव सुमन ने बताया कि घटना के बाद उन्होंने खुद मौके पर जाकर निरीक्षण किया है। आरोपी मानसिक रूप से कमजोर था और अज्ञात है। वह गांव में कहां से आया, इसकी जानकारी की जा रही है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *