• Sat. Apr 20th, 2024

UP : बिजनौर के विवेक कॉलेज में हुआ 43वा नेशनल थ्रो बाॅल चैम्पियनशिप…

Bijnor : विवेक काॅलेज मे चल रही नैशनल थ्रो बाॅल चैम्पियनशिप का शानदार हुआ समापन। कर्नाटक ने दोनो वर्गो में नेशनल थ्रो बाॅल चैम्पियनशिप जीत कर साबित की अपनी बादशाहत।विवेक काॅलेज में 43 वीं नैशनल थ्रो बाॅल चेम्पयिनशिप 2023 के अंतिम दिन महिला वर्ग मे कर्नाटकं ने आंध्रप्रदेश को 2-0 से हराकर फाईनल अपने नाम किया,वही पुरुषवर्ग में कर्नाटक के तमिलनाडू ने 2-1 से मैच जीतकर फाइनल को अपने नाम कर लिया।

पुरुष वर्ग में प्रथम स्थान पर कर्नाटक,दूसरे स्थान पर तमिलनाडू, तथा तृतीय स्थान पर आंध्रप्रदेश तथा दिल्ली सयुक्त रुप से रहे।महिलावर्ग में प्रथम स्थान पर कर्नाटका.द्वितीय स्थान पर आंध्रप्रदेश.तथा तृतीय स्थान पर तेलांगना एवं तमिलनाडू रहे।महाविद्यालय के चैयरमेन अमित गोयल उपाध्यक्ष सीमा गोयल ने विजेताओं को पुरुस्कृत तथा प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया।
पुरस्कार वितरण समारोह में विजेताओं को सम्मानित करते हुये महाविद्यालय के चैयरमेन अमित गोयल ने कहा कि हार और जीत एक सिक्के के दो पहलू है.एक टीम जीतती है तो दूसरी हारती है.हमें इस से उपर उठकर अपनी तैयारी पर ध्यान देना चाहिये।उन्होने सभी खिलाडीयों को उनके भविष्य के लिये शुभकामनाऐं दीं।


एशियन थ्रो बाॅल फेडरेशन के सचिव टी रमन्ना ने विवेक काॅलेज की व्यवस्था की तरीफ करते हुये कहा कि अगर मौका मिला तो हम इंटरनेशनल थ्रो बाॅल चैम्पियनशिप को बिजनौर में ही कराने का प्रयास करेगें।उन्होने प्रतियोगिता के सफलता के लिये अमित गोयल जी का आभार व्यक्त किया।
अंतिम दिन का शुभारम्भ एशियन थ्रो बाॅल फेडरेशन के सचिव टी रमन्ना उत्तर प्रदेश थ्रो बाॅल फेडरेशन के सचिव पप्पल गोस्वामी महाविद्यालय के चेयरमैन अमित गोयल उपाध्यक्ष सीमा गोयल जी द्वारा संयुक्त रुप से किया गया।
महाविद्यालय के क्रीडाधिकारी डा मुकुल कुमार ने बताया कि इंटरनेशनल चैम्पियनशिप मार्च 2024 को दुबई में की जायेगी।
कार्यक्रम को सफल बनाने मे महाविद्यालय के डा0 हितेश. शर्मा,डा0 राजीव चैधरी.डा0 रिजवान अहमद.डा0 रमीज, द्यूति त्यागी,पंकज त्यागी, डा0 संदीप कुमार रंगानाथन. एम जी,प्रदीप शर्मा,रजनीश आदि सभी प्रवक्ताओं का विशेष सहयोग रहा।

Report By : Naim Ahmad (Bijnor)

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *