• Sat. Mar 2nd, 2024

UP: लव अफेयर से नाराज़ भाई ने बहन की काट दी गर्दन, कटा सिर लेकर थाने पहुंचा…

Crime : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से दिल को दहला देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक भाई ने प्रेम प्रसंग की वजह से बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद वह इतने पर ही नहीं रूका. बहन का सिर लेकर थाने जाते समय आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि थाना फतेहपुर क्षेत्र के ग्राम मिठवारा निवासी रियाज (22) ने अपनी सगी बहन आशिफा (18) का सिर धारदार हथियार से वार कर धड़ से अलग कर दिया।

पुलिस ने बताया कि रियाज़ (22) नाम के एक युवक को पुलिस ने तब गिरफ्तार किया जब वह अपनी बहन आशिफ़ा (18) का कटा हुआ सिर लेकर पुलिस स्टेशन जा रहा था, जिसे उसने कथित तौर पर उसके रिश्ते के कारण मार डाला था।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, आशुतोष मिश्रा ने कहा, “रियाज़ ने कथित तौर पर एक धारदार हथियार से अपनी बहन की गर्दन काट दी और वह उसका सिर लेकर पुलिस स्टेशन जा रहा था जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।”

हालांकि, पुलिस ने कुछ दिनों बाद आशिफा को बरामद कर लिया और महिला के परिवार के सदस्यों की शिकायत के आधार पर बाबू को जेल भेज दिया।

एएसपी ने कहा कि पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और आवश्यक साक्ष्य एकत्र करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों के अनुसार, रियाज अपनी बहन के रिश्ते के खिलाफ था और इस मुद्दे पर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था।

एएसपी ने कहा, मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *