• Sun. Apr 28th, 2024

UP के एटा में बड़ा सड़क हादसा नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत…

ICN Network : यूपी के एटा में आज सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला है, आज सुबह एक बड़ा हादसा हुआ जिसमें महिला को लेकर डॉक्टर के पास जा रहे एक ही परिवार के पांच लोगों से भरी तेज रफ्तार कार नहर में जा गिरी। हादसे में पांचों लोगों की मौत हो गई।पीड़ित परिवार कासगंज जिले के गंजडुंडवारा थाने के अंडआ का रहने वाला है।
हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने एक घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद पांचों लोगों के शव को बाहर निकाल लिया है।
दसे की वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है। जहां हादसा हुआ है, वहां एक अंधा मोड़ है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। परिजनों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है। इस हादसे में दो युवती समेत पांच लोगों की मौत हो गई. इनमें एक ही परिवार के चाचा-चाची, भतीजा, भतीजे की पत्नी और भतीजे का दोस्त शामिल है. खबरों के मुताबिक, हादसा सुबह पांच बजे हुआ। स्थानीय लोगों ने कार को नहर में पड़ा देख इसकी सूचना पुलिस को दी। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से पांचों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं, परिवार के लापता होने की शिकायत दर्ज कराने वाले परिजनों को भी इसके बारे में सूचित कर दिया गया है।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *