• Tue. Jul 2nd, 2024

UP-आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर गाजीपुर के भाजपा नेता का बयान , जनता को नरेंद्र मोदी की गारंटी पर भरोसा

यूपी के गाज़ीपुर के भाजपा नेता ने साल 2024 के आगामी लोकसभा चुनाव पर किया कुछ कहा सुनिये उन्ही की जुबानी लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए सभी राजनीतिक दल चुनाव के मूड में हो गई है। एक तरफ विपक्षी दल एकजुट होकर इंडिया गठबंधन बनाया और इस गठबंधन के सहारे 2024 फतह करना चाहती है। तो दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी एनडीए के बैनर तले 2024 का चुनाव लड़ेगी। ऐसे में इस लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को कितनी सीट मिलने की उम्मीद है। इसको लेकर गाजीपुर के भाजपा नेताओं से बात करने का प्रयास किया गया।

इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि व वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल पांडे से बात की गई तो उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी पूरी की पूरी 80 सीट जीतेगी।। क्योंकि अभी पिछला जो चुनाव जीता है उसमें जनता को मोदी जी के गारंटी पर भरोसा दिखा है। और इसी गारंटी के बदौलत जनता 80 की 80 सीट देगी।

और इसी के बल पर 2024 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। यहां तक की विश्व के सर्वे में भी यह आ गया है कि विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी हैं।

इस दौरान उन्होंने कहा कि आप विपक्ष की बात करते हैं पहले सभी विपक्षीय पार्टियों एकजुट तो हो कोई भ्रष्टाचार में फंसा है। तो कोई जमीन हड़पने में फंसा है। कोई माफियागिरी में फंसा हुआ है अब ऐसे में भ्रष्टाचार के खिलाफ जनता एकजुट होकर भ्रष्टाचार को मिटाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री चुने जा रही है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *