• Sat. Aug 24th, 2024

UP : बुलंदशहर में बड़ी वारदात, गर्लफ्रेंड को बॉयफ्रेंड ने मारी गोली, खुद को भी तमंचे से उड़ाया, 1 हफ्ते बाद किसी और से होनी थी शादी

ByICN Desk

Feb 5, 2024

Report By : ICN Network (Bulandshahr UP)

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली गर्लफ्रेंड की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया। जानकारी के अनुसार, लड़की की शादी और दूसरे लड़के से फिक्स हो गई थी। जिसके चलते युवक परेशान था। 13 फरवरी को उसकी बारात आनी थी। उससे पहले ही युवक ने प्रेमिका के घर में घुसकर वारदात को अंजाम दे डाला।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों के परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है। बता दें ये मामला स्याना क्षेत्र के ग्राम नयावास का है।

मामले में मृत्का के भाई का कहना है कि उक्त युवक रंजिश मानता था। रंजिश के चलते ही उसने पहले युवती को गोली मारी है। फिर उसके बाद खुद को गोली मारी है।

वहीं दूसरी तरफ मामले में कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मृतकों के शवों का पंचनामभर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *