• Sat. Jul 27th, 2024

UP- श्रावस्ती के सपा विधानसभा अध्यक्ष रामराज यादव का बयान ,राजनीति नुकसान पर हुई एंट्री, आगामी लोकसभा चुनाव में जीतेंगे कई सी

यूपी के श्रावस्ती में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने कुल तीन राज्यों में काफी बढ़त हासिल की है।और जीत भी दर्ज की है,जबकि तेलांगाना राज्य में बीजेपी अपनी सीट नहीं निकाल पाई और वहां पर कांग्रेस की सरकार ने अपना कब्जा जमा लिया।वही बात करें समाजवादी पार्टी की तो मध्य प्रदेश के चुनाव में समाजवादी पार्टी जीरो पर रह गई।एक भी सीट नहीं जीत पाई वहां पर समाजवादी पार्टी का खाता तक नहीं खुला।वही इस मामले को लेकर देखिये श्रावस्ती के विधानसभा 290 के अध्यक्ष रामराज यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और पूरे पार्टी ने वहां पर काफी तन्यमयता के साथ मेहनत किया। हमें वहां पर कम बेस सफलता मिली हमें वहां कोई सीट नहीं जीती।लेकिन मध्य प्रदेश में हमारे पार्टी की राजनीतिक छवि में इंट्री हो गई। बड़ी पार्टियों जो थी कांग्रेस और बीजेपी को वहां की जनता ने नकार दिया है। उनके विकल्प के रूप में लोकसभा के चुनाव में समाजवादी पार्टी को सहयोग करेगी आशीर्वाद दे कि वहां की जनता निश्चित तौर पर वहां से लोकसभा की सीट जीत करके अखिलेश यादव जी के हाथों को मजबूती करेंगे वहां की जनता ने यह संकल्प ले रखा है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *