• Fri. Feb 23rd, 2024

UP-गोंडा पहुंचे विहिप के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ,लोगो ने फूल मालाओं से किया स्वागत

गोंडा जिले के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.प्रवीण भाई तोगड़िया का लोगों ने जोरदार स्वागत किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ प्रवीण भाई तोगड़िया ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संगठन के विस्तार को लेकर की व्यापक चर्चा।

वहीं मीडिया से बात करते हुए भारतीय अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर डॉ. प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर के बाद अब अयोध्या मथुरा विश्वनाथ हम तीनों लेंगे एक साथ वह संकल्प फिर से हमने किया है। जैसे अयोध्या में भव्य राम मंदिर बना है ऐसे ही भव्य मंदिर ज्ञानवापी पर और मथुरा में ईद का दरगाह पर बने पर अब संघर्ष नहीं करना पड़ेगा अभी आंदोलन नहीं करना पड़ेगा क्योंकि अब सीएम आदित्यनाथ,पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार है काशी मथुरा का मंदिर बनवा देंगे ऐसा मुझे विश्वास है और मथुरा की बारी कल से ही शुरू हो गई है। पाक अधिकृत कश्मीर को भारत में लेने के सवाल पर प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के पास पूरे भारत की शशक्त सेना है और मेरा विश्वास है राजनाथ सिंह जैसे बहादुर सेनापति हैं पाकिस्तान और अधिकृत कश्मीर भारत में मिल ही जाएगा उन्होंने कहा है कि मिला देंगे।

वही अयोध्या में हुए श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कहा कि 500 वर्षों के बाद परिश्रम के बाद भगवान राम भाव मंदिर में वापस लौटे हैं यह हिंदुओं का विजय है और राम मंदिर विजय का स्मारक है। कल हमने 24 जनवरी अयोध्या धन्यवाद दर्शन किए हमने धन्यवाद किया राम मंदिर का नेतृत्व करने वालों को लाठी गोली खाने के लिए और कल कई वर्षों के बाद लाठी गोली खाने वाले कार सेवकों आए थे और कारसेवकों से अयोध्या की सारी गलियां भर गई थी सभी कार सेवकों के साथ मैं भी रामलाल का दर्शन किया। राम लाल को धन्यवाद किया कि इसी जीवन में इसी आंखों से राम मंदिर देखने क मौका दिया और इसी जीवन में गिलहरी की भांति सेवा करने का मौका दिया और हर जीवन में हर जीवन में मिलता रहे। 7 अक्टूबर 1984 में सरयू मैया सरजू मैया के तट पर हाथ में जल लेकर हमने मंदिर बनाने का संकल्प किया था और कल 24 जनवरी को फिर से सरजू मैया के तट पर जल लेकर हमने संकल्प लिया है अयोध्या मथुरा विश्वनाथ तीनों लेंगे एक साथ वह संकल्प फिर से हमने किया है। गोंडा पहुंचे प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान।गोंडा पहुंचे अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने राम मंदिर के बाद अब अयोध्या मथुरा विश्वनाथ हम तीनों लेंगे एक साथ वह संकल्प फिर से हमने किया है जैसे अयोध्या में भाव राम मंदिर बना है ऐसे ही भव्य मंदिर ज्ञानवापी पर और मथुरा में ईद का दरगाह पर बने पर अब संघर्ष नहीं करना पड़ेगा अभी आंदोलन नहीं करना पड़ेगा मोदी जी की सरकार है काशी मथुरा का मंदिर बनवा देंगे ऐसा मुझे विश्वास है और मथुरा की बारी कल से ही शुरू हो गई है।पाक अधिकृत कश्मीर को भारत में लेने के सवाल पर प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि सी राजनाथ सिंह के पास है और मेरा विश्वास है राजनाथ सिंह जैसे बहादुर सेनापति हैं पाकिस्तान और अधिकृत कश्मीर भारत में मिल ही जाएगा उन्होंने कहा है कि मिला देंगेअयोध्या में 5 वर्षों के बाद भगवान राम भाव मंदिर में वापस लौटे हैं या हिंदुओं का विजय है और राम मंदिर विजय का स्मारक है कल हमने 24 जनवरी अयोध्या धन्यवाद दर्शन किए हमने धन्यवाद किया राम मंदिर का नेतृत्व करने वालों को लाठी गोली खाने के लिए और कल कई वर्षों के बाद लाठी गोली खाने वाले कर सेवकों आए थे और कर सेवकों से अयोध्या की सारी गलियां भर गई थी सभी कार्यों को के साथ मैं भी रामलाल का दर्शन किया राम लाल को धन्यवाद किया कि इसी जीवन में इसी आंखों से बाबा मंदिर देखने क मौका दिया और इसी जीवन में गिलहरी की भांति सेवा करने का मौका दिया और हर जीवन में हर जीवन में मिलता रहे 7 अक्टूबर 1984 में सरयू मैया सरजू मैया के तट पर हाथ में जल लेकर हमने मंदिर बनाने का संकल्प किया था और कल 24 जनवरी को फिर से सरजू मैया के तट पर जल लेकर हमने संकल्प लिया है अयोध्या मथुरा विश्वनाथ तीनों लेंगे एक साथ वह संकल्प फिर से हमने किया है

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *