• Sun. Jul 7th, 2024

UP-रायबरेली में प्रेमी ने प्रेमिका को क्यों दिया मौत का गिफ़्ट,पुलिस ने प्रेमी क़ातिल को किया गिरफ्तार

यूपी के राय बरेली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है प्रेमी ने प्रेमिका की आँखे बंद करके गला घोंटकर मौत का ही गिफ्ट दे डाला वो भी महज़ इसलिए क्योंकि प्रेमी को अपनी प्रेमिका की दगाबाजी पर शक होने लगा था जिसकी वजह से प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की जान ले ली फिलहाल पुलिस की टीम ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए क़ातिल प्रेमी को गिरफ्तार करके जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है।

जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र के खारीन के पुरवा गांव में तीन दिन पहले एक किशोरी का शव मिला था इस मामले को पुलिस ने खुलासा करते हुए किशोरी के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी ने धोखा देने के शक में प्रेमिका की गला घोट कर हत्या कर दी थी।
“एसपी आलोक प्रियदर्शी के अनुसार नसीराबाद थाना क्षेत्र के खारीन का पुरवा गांव निवासी आदित्य का गांव की ही एक नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच आदित्य कमाने के लिए पंजाब चला गया। कई महीनों के बाद जब वह अक्टूबर में वापस लौटा तो उसने अपनी प्रेमिका से बात करने के लिए उसे एक मोबाइल फोन दिया। जिस पर दोनों बात करते थे। इसी दौरान आदित्य को शक हुआ कि किशोरी उसके अलावा भी कई लड़कों से बात करती है। बस इसी बात पर उसने तीन दिन पहले प्रेमिका मिलने के लिए बुलाया। बातचीत के दौरान आदित्य ने अपनी प्रेमिका से कहा कि उसके लिए वह एक गिफ्ट लाया है और वो अपने आंखे बंद करें। इसके बाद जैसे ही प्रेमिका ने अपनी आंखे बंद की आदित्य ने पीछे से जाकर बेल्ट से उसकी गर्दन कसकर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद किशोरी का शव वहीं पर छोड़ कर आदित्य अपने घर चला गया। दूसरे दिन जब किशोरी का शव मिला तो सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू की। जिसमें कड़ी आदित्य से जुड़ी। पुलिस ने आदित्य को दबोच लिया और उसकी निशान देही पर बेल्ट और किशोरी का मोबाइल भी बरामद कर लिया। फिलहाल, पुलिस इस मामले में वैधानिक कार्रवाई कर रही है।”

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *