• Sat. Jul 27th, 2024

यूपी के महाराजगंज रैली में बोले योगी हमारे आगे पीछे कोई नहीं है,अयोध्या,काशी और गोरखपुर सजाई है अब मथुरा की बारी है

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

महराजगंज में CM योगी ने जनसभा में कहा- सपा-कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की सत्ता में भ्रष्टाचार और घोटाले को बढ़ावा मिला है। सनातन धर्म के लिए हम सत्ता को ठुकरा सकते हैं तो देश और धर्म के लिए हम सब कुछ न्योछावर भी कर सकते हैं। हमारे आगे-पीछे कोई नहीं है, जो है जनता ही है।

अयोध्या सज गई है, काशी सज गई है, गोखरनाथ की नगरी भी सज गई है… मथुरा की ओर हम लोग बढ़ रहे हैं। ये काम बस भाजपा ही करवा सकती है। हम बिना भेदभाव के योजनाओं को जन-जन तक पहुंचा रहे हैं। माफिया और अपराधियों की राम नाम सत्य की यात्रा भी निकलवा रहे हैं।

सीएम योगी ने महराजगंज में कहा- जब अखिलेश यादव की सरकार बनी थी तो उन्होंने सबसे पहले बाबा साहेब डॉ. भीमराव अबंडेकर, शाहू महाराज, सावित्रीबाई फुले, जितने भी महापुरुषों के स्मारक लखनऊ में बने हैं उन सबको तोड़ने की बात कही थी। बाबा साहेब डॉ. भीमराव अबंडेकर के नाम पर जो संस्थान बने थे सबका नाम हटाने का पाप सपा और कांग्रेस की गठबंधन की सरकार ने की थी।

CM योगी आदित्यनाथ आज यूपी की पांच लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार करेंगे। जिनमें महाराजगंज, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव और गोरखपुर सीटें शामिल हैं। योगी अब तक 170 से भी ज्यादा जनसभाएं और सम्मेलन में शामिल हो चुके हैं। उत्तर प्रदेश के साथ ही अलग राज्यों में चुनाव प्रचार भी किया है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *