• Sun. May 19th, 2024

कानपुर के चकेरी में तेज रफ्तार पिकप हादसे का हुआ शिकार,तीन की मौत 20 हुए घायल,फतेहपुर से बारहदेवी कानपुर दर्शन के लिए आ रहे थे

Report By : Shariq Khan Kanpur (UP)

कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पिकअप हादसे का शिकार हो गया। दो पिकअप जिसमे लोग सवार थे। जिसमें से जो पिकअप वाहन में महिलाएं सवार थी, वह अनियंत्रित हो गया। अनियंत्रित होकर पिकअप वाहन पलट गया अभी तक सूचना के मुताबिक तीन लोगों की मौत हो गई। 20 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं ,जिन्हें इलाज के लिए काशीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुधवार को रामनवमी के दिन फतेहपुर से पिकअप वाहन में सवार होकर कानपुर के बारह देवी दर्शन करने के लिए लोग आ रहे थे। चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाईवे पर तेज रफ्तार पिकअप हादसे का शिकार हो गया। फतेहपुर से दो पिकअप वाहन निकले थे जिस पिकअप वाहन में महिलाएं सवार थी, हादसे का शिकार हुआ। हादसे में तकरीबन 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं। इलाज के लिए उन्हें काशीराम ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 6 गंभीर रूप से घायल लोगों को कानपुर के हैलट अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है।

डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने बताया की सूचना मिली थी कि हाईवे पर पिकअप हादसे का शिकार हुआ है। तेज रफ्तार होने के कारण आए नियंत्रित हो गया था। इसमें पूरी तरह से ड्राइवर की लापरवाही सामने आ रही है। हादसे में तकरीबन 20 लोग घायल हुए हैं। सभी का इलाज कराया जा रहा है ।जिन्हें हेड इंजरी हुई है उन घायलों को हैलट अस्पताल भेजा गया है। तीन लोगों की हादसे में मौत हो गई है जो बेहद दुखद है। यह लोग फतेहपुर के गांव से पिकअप वाहन से निकले थे और कानपुर के साकेत नगर स्थित बारह देवी दर्शन करने के लिए जा रहे थे। घायलों का बेहतर इलाज कराए जाने की पूरी व्यवस्था की गई है ।इसके साथ ही मौके पर एसीपी समेत थाने का फोर्स भी मौजूद है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *