• Fri. May 24th, 2024

अतीक के बेटे का एनकाउंटर…CM योगी आदित्यनाथ ने कहा था मिट्टी में मिला देंगे…

Lucknow : अतीक अहमद के बेटे असद को यूपी एसटीएफ की टीम ने झांसी में मार गिराया है। उसके अलावा एक और बदमाश गुलाम को भी पुलिस ने ढेर कर दिया है। एसटीएफ की ओर से बताया गया कि इन लोगों की घेराबंदी हुई तो असद और गुलाब फायरिंग करने लगे। इस पर जवाबी कार्रवाई की गई, जिसमें दोनों मारे गए। यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने इस एनकाउंटर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इन लोगों के पास से विदेशी हथियार बरामद किए गए हैं।

आज से ठीक एक महीने पहले मुख्यमंत्री ने यूपी विधानसभा में कहा था कि माफिया चाहे जो भी हो सरकार उसे मिट्टी में मिलाने का काम करेगी. मुख्यमंत्री ने अपना यह वादा पूरा किया. 24 फ़रवरी को उमेश पाल और उनके दो गनर की हत्या के बाद से ही असद और शूटर गुलाम फरार चल रहा था.

उमेश पाल की हत्या के मामले में अतीक अहमद का बेटा असद वॉन्टेड था और उस पर 5 लाख रुपये का ईनाम भी घोषित था। इसी केस में गुलाम भी वॉन्टेड था। अतीक अहमद के 5 बेटों में से असद तीसरे नंबर का था।

मिल रही जानकारी के मुताबिक अतीक अहमद का बेटा असद और शूटर मोहम्मद गुलाम झांसी जिले के पारीछा डैम के पास छिपे हुए थे. इसकी सूचना मिलने के बाद एसटीएफ ने घेराबंदी की और दोनों बदमाशों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया. दोनों के पास से विदेशी असलहे भी बरामद हुए हैं. डिप्टी एसपी नवेन्दु और डिप्टी एसपी विमल ने पूरे मुठभेड़ का नेतृत्व किया.

India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *