• Wed. Apr 17th, 2024

Axar Patel and Meha Patel wedding: भारत के शानदार खिलाड़ी अक्षर पटेल शादी के बंधन में बंध गए है. उन्होने मेहा पटेल से 26 जनवरी की शाम को शादी रचा ली है. इस मौके पर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ पहुंचे हैं. कैफ ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर खास अंदाज में अक्षर और मेहा को शुभकामनाएं दी हैं. अक्षर और मेहा की शादी चर्चा में है. ये दोनों लंबे समय से साथ थे और अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

अक्षर पटेल और मेहा वडोदार में शादी की. अक्षर की बारात के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वे बारात में अपने करीबियों के संग डांस भी करते हुए दिखाई दिए. वहीं बारात पहुंचने के बाद मेहा भी डांस करती नजर आईं. कैफ ने बारात से ठीक पहले अक्षर और मेहा के साथ की फोटो ट्वीट की है. इसमें अक्षर और मेहा ब्लू ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इन दोनों की फोटो पर फैंस कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कैफ ने फोटो ट्वीट करने के साथ-साथ शुभकामनाएं भी दीं.

कैफ की फोटो को ट्विटर पर बहुत ही कम समय में 1500 से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है. वहीं फैंस ने प्रतिक्रिया देते हुए दूल्हा और दुल्हन की तारीफ की है. अगर इस ट्वीट के रीच की बात करें तो यह 32 हजार से ज्यादा लोगों तक पहुंच चुका है. अक्षर की शादी से पहले जयदेव उनादकट ने भी फोटो शेयर की थी. उनादकट ने मेहंदी सेरेमनी से जुड़ी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. अक्षर ने टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को शादी में इनवाइट किया था. लेकिन वे बिजी शेड्यूल की वजह से नहीं पहुंच सके.

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *