• Wed. Apr 17th, 2024

NOIDA की पॉश Society में कुत्ते को लेकर फिर विवाद- रिटायर्ट IAS अधिकारी ने महिला को मारा थप्पड़ | CCTV में कैद हुआ VIDEO…

Report By : Sumit Rajput , Gautambudh Nagar (UP)

Noida : नोएडा में आए दिन कुत्तों से जुड़ी घटनाएं सामने आती रहती हैं. एक बार फिर नोएडा की एक सोसायटी में लिफ्ट में कुत्ते को लेकर रोके जाने के बाद हुई हाथापाई का मामला सामने आया है. एक रिटायर्ड IAS अधिकारी ने महिला को कुत्ते के साथ लिफ्ट में जाने पर रोका। IAS ने महिला को बार-बार समझाया, लेकिन वह लिफ्ट से बाहर निकलने को तैयार नहीं थी। इसके बाद रिटायर्ड आईएएस अधिकारी ने गुस्से में अपना आपा खो दिया और महिला को थप्पड़ जड़ दिया। कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-108 स्थित पार्क लारेट सोसायटी में लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने के विवाद में एक सेवानिवृत आईएएस और महिला के बीच विवाद हो गया। घटना का 49 सेकेंड का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

नोएडा सेक्टर 108 स्थित सोमवार की देर शाम की घटना बताई जा रही है। किसी ने घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी जिसके बाद वह वायरल हो गई। मामला सेक्टर 39 थाना का है. सीसीटीवी कैमरे में साफ दिख रहा है कि पूर्व आईएएस अधिकारी लिफ्ट के गेट पर खड़े हैं, और फोन चला रहे हैं. महिला से किसी बात पर बहस हो रही है, एक अन्य व्यक्ति कुत्ता लिए लिफ्ट में खड़ा है। तभी महिला ने पूर्व आईएएस अधिकारी का फोन लेकर फेंक देती है. इसी बात पर अधिकारी ने महिला को थप्पड़ जड़ दिया. 48 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *