• Thu. Jul 4th, 2024

Delhi Metro: कपल ने जूते में डाली कोल्ड ड्रिंक फिर पाइप लाकर पी, घिनौनी हरकत का Video Viral

ByICN Desk

Jan 3, 2024

Report By : ICN Network (Delhi)

सोशल मीडिया पर आए दिन दिल्ली मेट्रो के वीडियो वायरल होते रहते है। वीडियो में कभी महिलाएं लड़ती नजर आती है तो कभी सीट पर बैठने को लेकर विवाद होता है। इसी क्रम में एक बार फिर सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लेकिन, इस बार वीडियो काफी अजीब और बिल्कुल घिनौना है।

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक कपल मेट्रो ट्रेन की सीट पर बैठा है। इतने में लड़का अचानक अपने पैर से जूता निकालकर हाथ में लेता है और सफर कर रही लड़की जूते में कोल्ड ड्रिंक डाल देती है। फिर लड़का उसमें एक पाइप डालकर कोल्ड ड्रिंक पीने लगता है। जूते में डाली गई कोल्ड ड्रिंक को लड़की भी पाइप से पीने लगती है। कोल्ड ड्रिंक की बोतल लड़की के हाथ में है। ये घिनौना हरकत हुए कपल हंसता-मुस्कुराता हुआ नजर आ रहा है।

फिलहाल तो ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और X पर जमकर वायरल है। वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे है। एक यूजर ने भड़कते हुए लिखा, “गलती तेरी नहीं भाई मेरी है, जो मैंने इंस्टाग्राम ऑन कर लिया फिर से” तो एक दूसरे ने लिखा “कोल्ड ड्रिंक पीने का तरीका थोड़ा केजुअल है”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *