• Thu. Jun 13th, 2024

UP-नोएडा में होने जा रहा है डॉग स्टेज शो,प्राधिकरण के अधिकारियों ने पार्क का किया निरीक्षण

यूपी के नोएडा प्राधिकरण दिसंबर माह में डॉग शो आयोजित करने जा रहा है। इसके लिए सेक्टर-137 स्थित डॉग पार्क में उद्यान विभाग के महाप्रबंधक ने नोएडा प्राधिकरण अधिकारियों को डॉग स्टेज-शो समेत अन्य निर्माण शीघ्र कराने के निर्देश दिये हैं। आज नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी सीईओ डॉ. लोकेश एम ने अधिकारियों के साथ सेक्टर-137 में करीब 3 एकड़ में बने डॉग पार्क का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने अपने अधीनस्थ अधिकारियों को डॉग शो के लिए स्टेज बनवाने के निर्देश दिए। वहीं पार्क में मौजूद वाटर बॉडी को भरने के अलावा कुत्तों के खेलने के लिए विभिन्न प्रकार के उपकरण व हर्डल कोर्स बनाने के आदेश दिए।
उद्यान विभाग के महाप्रबंधक ने कुत्तों के पीने के लिए पेयजल की व्यवस्था करने, कुत्तों की अन्य सुविधाओं का परिचालन व अनुरक्षण करने के भी निर्देश दिए गए।
इस दौरान डॉग पार्क की चारदीवारी को विकसित करने तथा थीम पेंटिंग करने, डॉग पार्क में आने वाले कुत्तों के मालिकों के वाहनों के लिए भी पार्किंग व्यवस्था करने, कुत्तों के पेजयल को फिल्टर करने की व्यवस्था समेत अन्य कार्य करने के निर्देश दिए गए।
निरीक्षण के दौरान महाप्रबंधक के अलावा, उद्यान विभाग के उपनिदेशक, सहायक निदेशक, विद्युत एवं यांत्रिकी विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक समेत कई अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *