• Mon. Jul 22nd, 2024

UP-महोबा में सपा के वरिष्ठ नेता का बयान ,वोट प्रतिशत बढ़ा आगामी विधानसभा चुनाव में होगी जीत

यूपी के महोबा में वरिष्ठ सपा नेता ने मध्यप्रदेश में हुई करारी हार पर किया कुछ किया देखिए हमारे संवाददाता की खास बातचीत चुनाव में मिली हार के बाद पूर्व उत्तर प्रदेश सचिव लोहियावाहिनी योगेश यादव योगी ने किया आगामी चुनावों में जीत का दावा
हाल ही में सम्पन्न हुए मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़,राजस्थान,तेलंगाना एवं मिजोरम राज्यों के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने बड़ी सफलता प्राप्त कर मध्यप्रदेश, राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ राज्यों में स्पष्ट बहुमत हासिल किया तो वहीं तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी ने विजय पताका फहराई।

मध्यप्रदेश में चुनाव की घोषणा होने के बाद कांग्रेस पार्टी से मिले झटके के से उबरकर उत्तर प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी समाजवादी ने प्रदेश की 69 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारकर जोर-शोर से प्रचार प्रसार एवं रैलियां कर मध्यप्रदेश में पकड़ बनाने की कोशिश की थी लेकिन 3 दिसम्बर को हुई मतगणना में देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी को 69 में से एक भी सीट में जीत नसीब नहीं हुई। मध्यप्रदेश में मिली करारी हार के कारणों को जानने के लिए हमने समाजवादी पार्टी लोहियावाहिनी के उत्तर प्रदेश में पूर्व प्रदेश सचिव महोबा निवासी सपा नेता योगेश यादव योगी से बात की तो पूर्व प्रदेश सचिव ने मध्यप्रदेश में सपा के प्रदर्शन पर कहा कि हम जनादेश का सम्मान करते हैं यह चुनाव है इसमें हारजीत लगी रहती है हमने पूरी कोशिश की और लोगों का साथ भी हमें मिला लेकिन किसी कारणवश हम अपनी बात जनता तक सही से नहीं पहुंचा पाए शायद इसलिए हमें एक भी सीट में जीत नसीब नहीं हुई। हम अपनी हार पर गहन मंथन करेंगे और आगामी चुनाव में फिर पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़कर मध्यप्रदेश की जनता के दिलों में समाजवादी पार्टी अपनी जगह बनाएगी। आने वाले समय मे जनता हम पर विश्वास जताएगी और अपनी सेवा का मौका भी देगी और हम जनता के विश्वास पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। जनता का जनादेश सर्वोपरी है और हम मध्यप्रदेश की जनता द्वारा दिये गए जनादेश का पूरा सम्मान करते हैं। हम लगातार मेहनत करेंगे और हम आज भी मैदान में डटे हैं और हमें पूरा भरोसा है कि हम मध्यप्रदेश की जनता के दिलों में जगह बनाकर आगामी चुनावों में बेहतर प्रदर्शन कर जनता की सेवा करेंगे।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *