• Sat. Jul 13th, 2024

गाजियाबाद में दो दरोगा को प्रापर्टी डीलर्स के साथ रील बनाना पड़ गया महंगा,दोनो दरोगा सस्पेंड प्रॉपर्टी डीलर्स हिरासत में लिया गया

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

गाजियाबाद पुलिस के दो ट्रेनी सब-इंस्पेक्टर शुक्रवार को सस्पेंड हो गए। वजह – एक प्रॉपर्टी डीलर की REEL बनवाना। वो भी एक-दो नहीं ढेर सारी। रील में दोनों सब-इंस्पेक्टर प्रॉपर्टी डीलर की सुरक्षा की अगवानी करते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर को गिरफ्तार कर लिया।

प्रॉपर्टी डीलर के हाल के 3 वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो निर्माणाधीन दिल्ली-देहरादून हाईवे पर लोनी क्षेत्र का है। इसमें बीच हाईवे पर लग्जरी कार खड़ी करके पहले प्रॉपर्टी डीलर उतरता है। फिर दोनों तरफ से सब-इंस्पेक्टर उतरते हैं। तीनों हाईवे पर पैदल चलते हुए REEL शूट करवाते हैं।

दूसरे वीडियो में प्रॉपर्टी डीलर अपने ऑफिस में कुर्सी पर बैठा है। दोनों सब-इंस्पेक्टर उसके सामने बैठकर वीडियो बनवा रहे हैं। तीसरे वीडियो में प्रॉपर्टी डीलर घर से बाहर निकलता है। सब-इंस्पेक्टर उसके दोनों तरफ बॉडी गार्ड के रूप में चलते दिख रहे।

सब-इंस्पेक्टर के वीडियो पुलिस SOP के खिलाफ इस तरह की कई और वीडियो हैं। इन रील्स में दोनों पुलिसवाले खाकी वर्दी में हैं। वहीं, यूपी पुलिस ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को लेकर एक SOP (स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर) जारी की थी। वर्दी में सिर्फ ड्यूटी की जिम्मेदारी निभाने के निर्देश दिए थे।

ACP ने बताया- पुलिस ने सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की जांच शुरू की। पता चला कि वीडियो में दिख रहे दो पुलिसकर्मी ट्रेनी सब-इंस्पेक्टर धर्मेंद्र और रितेश हैं। उन्हें मार्च महीने में गाजियाबाद के अंकुर विहार थाने में पोस्टिंग दी गई थी। इस मामले में दोनों ट्रेनी सब-इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है।वीडियो में दिख रहे प्रॉपर्टी डीलर सरताज को हिरासत में लिया गया है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *