• Sun. Sep 8th, 2024

Madhya Pradesh: हाथ में पिस्टल लेकर थाने पहुंची महिला, बोली – लाशें उठवा लो, पति और जेठ को लुढ़का कर आई हूं”

ByICN Desk

Jan 2, 2024

Report By : Himanshu Garg (Madhya Pradesh)

खबर मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से है, जहां कल यानी नए साल के पहले दिन सोमवार को एक महिला ने प्रॉपर्टी विवाद को लेकर अपने पति और जेठ को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद अपराध में इस्तेमाल पिस्टल हाथ में लेकर महिला ने पुलिस थाने में जाकर ये कहते हुए सरेंडर कर दिया कि पति और जेठ को लुढ़का कर आई हूं, दोनों की लाश उठवा लो। हाथ में पिस्टल पकड़े हुए महिला के मुंह से यह शब्द सुनते ही पुलिसकर्मी हैरान रह गए और अपनी-अपनी कुर्सी से खड़े हो गए।

बता दें ये घटना सोमवार सुबह उज्जैन जिला मुख्यालय से लगभग 25 किलोमीटर दूर इंगोरिया में हुई और मृतकों की पहचान आरोपी सविता के पति राधेश्याम और उसके जेठ धीरज के रूप में हुई है।

मामले में क्या बोली पुलिस
इस घटना में जानकारी देते हुए इंगोरिया के थाना प्रभारी चंद्रिका सिंह यादव ने बताया कि राधेश्याम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि धीरज ने बड़नगर अस्पताल में गोली लगने से दम तोड़ दिया। आरोपी ने पिस्टल के साथ सरेंडर कर दिया है। उसने पहले अपने पति और फिर अपने जेठ को गोली मारी। 35 वर्षीय सविता एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है। सविता और राधेश्याम की 22 साल पहले शादी हुई थी। कपल के दो बेटियां और एक 15 साल का बेटा हैं। फिलहाल घर में मातम पसरा हुआ है। पूरे इंगोरिया गांव में इस खबर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी है।

पुलिस से क्या बोली आरोपी महिला
मामले में आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि फोरलेन हाइवे पर उसकी 5 करोड़ रुपये की कीमती जमीन को जेठ दिनेश हथियाना चाहता था। इसी के चलते पति राधेश्याम को नशा कराता था। जेठ के बहकावे में आकर पति भी आए दिन मारपीट करता था। सोमवार सुबह-सुबह पति गाली दे रहा था, इसके चलते गुस्से में आकर बिस्तर के नीचे से पिस्टल निकाली। पहले जेठ को गोली मारी और फिर पति को मौत के घाट उतार दिया।

महिला का ये भी कहना है कि उसने रोज रोज की मारपीट और हिंसा से तंग आकर यह कदम उठाया। 2 बेटियों और एक बेटे के भविष्य की खातिर उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *