• Sun. May 19th, 2024

MP : भाजपा आलाकमान ने लगाई पूरी ताकत, बैक टू बैक रैलियां और रोड शो…

BJP MP Election

Report By : ICN Network

New Delhi : मध्य प्रदेश की सभी 230 विधान सभा सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होना है और राज्य में सरकार बचाने के लिए भाजपा आलाकमान ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मध्य प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में ताबड़-तोड़ रैलियां और रोड शो करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के बैतूल, शाजापुर और झाबुआ जिले में अलग-अलग तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे और इन रैलियों के जरिए मोदी इन जिलों के अंतर्गत आने वाले विधान सभा क्षेत्रों के मतदाताओं को लुभाने की कोशिश करेंगे।

तीन रैलियों को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार शाम को ही इंदौर में बड़ा गणपति मंदिर से लेकर देवी अहिल्या बाई होल्कर राजवाड़ा तक रोड शो भी करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज मध्य प्रदेश में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे और एक रोड शो भी करेंगे। शाह विदिशा और जबलपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे और शाम को जबलपुर में रोड शो भी करेंगे।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज रतलाम, रायसेन और नरसिंहपुर जिले में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। भाजपा के इन तीन दिग्गज नेताओं के अलावा कई केंद्रीय मंत्री,आला नेता, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित भाजपा नेताओं की पूरी फौज अलग-अलग इलाकों में चुनावी रैलियां कर, वोटरों को लुभाने की कोशिश करेगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *