• Sun. Jul 7th, 2024

साक्षी मलिक ने बृजभूषण पर लगाया एक और बड़ा आरोप कहा- परिवार को मिल रही जान से मारने की धमकी

ByICN Desk

Jan 3, 2024

Report By : ICN Network (Delhi)

साक्षी मलिक ने बृजभूषण पर एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। दरअसल, आज बुधवार को अपने घर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए साक्षी मलिक ने कहा कि बृजभूषण सिंह के लोग उन्होंने कॉल कर उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान साक्षी ने बताया कि उनकी मां को किसी का फोन आया और वो शख्स कह रहा था कि उनके घर में किसी पर केस होने वाला है। साक्षी ने कहा कि बृजभूषण के लोग उन्हें फोन कर रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने भारतीय सरकार से सुरक्षा की मांगी करते हुए कहा है कि वह इस मामले की पूरी जानकारी पुलिस को देंगी। साक्षी ने कहा कि उन्होंने इंसाफ के लिए लड़ाई लड़ी और फिर भी उन्हें धमकियां मिल रही हैं। चुनाव होने के बाद भी बृजभूषण का आदमी संघ में आया था। इस दिग्गज पहलवान ने कहा कि वह नहीं चाहती कि संजय सिंह की या बृजभूषण के किसी खास आदमी की वापसी हो। आपको बता दें कि साक्षी ने संजय सिंह के WFI अध्यक्ष चुने जाने के बाद कुश्ती से संन्यास से लिया था।

साक्षी ने ये भी कहा कि उनके ऊपर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने जूनियर बच्चों का हक छीना है लेकिन उनका कहना है कि वह चाहती हैं कि बच्चों का भविष्य बर्बाद न हो और इसके लिए ही उन्होंने लड़ाई लड़ीस है। जिसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री से निवेदन किया है कि वह बच्चों को सुरक्षित रखा जाए। वहीं दूसरी तरफ जंतर-मंतर पर हो रहे प्रोटेस्ट को लेकर साक्षी मलिक ने कहा कि ये बृजभूषण का प्रोपोगेंडा है। उन्होंने कहा कि बृजभूषण की आईटी सेल सक्रिय है। साक्षी ने साफ कहा है कि वह नहीं चाहतीं कि बृजभूषण का कोई आदमी डब्ल्यूएफआई में आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *