• Thu. May 16th, 2024

अमेठी से स्मृति ईरानी ने दाखिल किया नामांकन,2 किमी का किया रोड शो,रास्ते में जगह जगह लगाए गए बुलडोजर

Report By : Rashid Arif Lucknow (UP)

अमेठी से स्मृति ईरानी ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया। नामांकन से पहले उन्होंने 2 किमी का रोड शो किया। खुली जीप में उनके साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव और उनके पति जुबिन ईरानी भी मौजूद रहे।

उनका काफिला जैसे ही गौरीगंज कांग्रेस कार्यालय पहुंचा, कांग्रेसियों ने विरोध कर दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं और कांग्रेसियों में कहासुनी शुरू हो गई। देखते-देखते मारपीट होने लगी। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह दोनों पक्षों को अलग किया।

इससे पहले स्मृति ईरानी ने सुबह घर में पूजा-पाठ की। यहां से भाजपा कार्यालय पहुंचीं और शंखनाद के साथ रोड शो निकाला। रोड शो में स्मृति पर लोगों ने जगह-जगह फूल बरसाए।

स्मृति ईरानी ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। भाजपा कार्यकर्ता ढोल-नगाड़े पर डांस करते नजर आए। रास्ते में जगह-जगह बुलडोजर लगाए गए।

कलेक्ट्रेट गेट पर तैनात एसडीएम प्रीति तिवारी ने जगदीशपुर विधायक सुरेश पासी को अंदर नहीं जाने दिया। विधायक स्मृति ईरानी के साथ नामांकन कक्ष में जा रहे थे। एसडीएम ने विधायक को पहचानने से ही इनकार कर दिया। विधायक सुरेश पासी ने कहना है- हिस्ट्रीशीटर, अपराधी और जिलाबदर अंदर घूम रहे हैं और विधायक बाहर हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *