• Sun. Jul 7th, 2024

बरेली में हनीट्रैप का गैंग चलाने वालों को पकड़ा गया, पीड़ित की शिकायत के बाद खुलासा

Report By : ICN Network Bareilly (UP)

यूपी के बरेली में हनी ट्रैप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां तीन कथित पत्रकारों ने एक युवती और पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर एक व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसाकर उससे रंगदारी मांगी। इतना ही नहीं इन सभी ने व्यापारी से लाखो रुपए भी वसूल लिए। वही इस मामले में एसएसपी के आदेश पर दरोगा, सिपाही, तीन पत्रकारों समेत युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और दोनो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

बरेली के किला थाना क्षेत्र के रहने वाले व्यापारी मुस्तकीम ने बताया कि पत्रकार नावेद, आजाद, चांद अल्वी, सानिया, सिपाही कोलेंद्र और चौकी इंचार्ज सौरभ ने मिलकर मुझे हनी ट्रैप में फंसाया और 10 लाख रुपए की मांग की। इतना ही नहीं इन सभी ने मिलकर मेरे साथ मारपीट की, मेरा फोन छीन लिया, मेरे पास एक लाख रूपए थे वो भी छीन लिए। ये लोग पहले भी मुझे ब्लैकमेल कर चुके थे और करगैना पुलिस चौकी पर ले जाकर पचास हजार रूपए लेकर मुझे छोड़ा।

मुस्तकीम ने बताया कि मेरे पास नावेद आया और बोला कि एक लड़की आपके पास मिलने आएगी। मिनी बाईपास पर मैं जैसे ही मिलने पहुंचा तो अशोका होटल के बाहर खड़ा था। अशोका होटल में मैने रूम ले रखा था। जैसे ही मैं रूम के अंदर पहुंचा दो पुलिस वाले एक दरोगा और एक सिपाही वैसे ही आ गए। उसके बाद मैं बाहर आ गया तो रूम के बाहर आया तो तीनों पत्रकार आकर मुझे उल्टा सीधा कहने लगे, बहुत उल्टा सीधा कहा। अगर अल्लाह मेरे साथ ना होता तो मैं सुसाइड कर लेता। क्योंकि मुझ पर रेप जैसा इतना बड़ा आरोप लगाया। इन लोगो ने मुझसे दस लाख रुपए की डिमांड की। ये लोग मुझे जब से लॉकडाउन है तब से ब्लैकमेल कर रहे हैं। अब मैं चाहता हु की इन सभी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।

इस मामले में किला थाने में एसएसपी के आदेश पर पत्रकार नावेद, आजाद, चांद अल्वी, सानिया, सिपाही कोलेंद्र और चौकी इंचार्ज सौरभ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिन पुलिस वालो को पीड़ित की मदद करनी चाहिए थी वही पुलिस वाले कथित पत्रकारों का साथ दे रहे थे। एसपी सिटी ने बताया कि किला थाना क्षेत्र में व्यापारी मुस्तकीम को तीन पत्रकारों ने पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर हनी ट्रैप में फंसाया और उनसे रुपए वसूले। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दोनो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। दोनो पुलिस वालो के खिलाफ विभागीय कार्यवाही भी की जा रही है।

गौरतलब है की गुलाब साबिर आजाद नाम का व्यक्ति अपना यूट्यूब चैनल और वेबसाइट चलाता है और लोगो को ब्लैकमेल करता है। गुलाम साबिर आजाद सीबीगंज थाने का हिस्ट्री शीटर है और उसके खिलाफ अलग अलग थानों में कई मुकदमे दर्ज है। उसके साथ में हमेशा एक लड़की और दो चार लोग रहते है जो लोगो को हनी ट्रैप में फंसाकर मोटी रकम वसूलते है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *