• Sat. Jul 20th, 2024

फिल्म अपराचित की हिंदी रीमेक बंद होने की खबर आई सामने,डायरेक्टर बोले प्रड्यूसर चाहते है मैं इससे भी बड़ी फिल्म बनाऊं

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

अभिनेता रणवीर सिंह के पास इन दिनों कई बड़ी फिल्में हैं। इसी बीच अब खबर है कि रणवीर सिंह के साथ बन रही अपरिचित की हिंदी रीमेक फिल्म बंद पड़ चुकी है। कुछ समय पहले ही फिल्म की अनाउंसमेंट की गई थी। इस फिल्म को साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एस. शंकर डायरेक्ट करने वाले थे, जो आई, रोबोट, इंडियन, नायक और 2.0 जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं।

हाल ही में डायरेक्टर एस. शंकर ने अपिरिचित की हिंदी रीमेक के टलने पर कन्फर्मेशन दी है। उन्होंने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा है, ‘दरअसल हम फिल्म अपिरिचित की हिंदी रीमेक प्लान कर रहे थे। हालांकि अनाउंसमेंट के बाद मेरे पास कई फिल्में आ गई हैं, जिनमें कई बड़ी फिल्में भी हैं। हमारे प्रोड्यूसर चाहते हैं कि हम अपरिचित से कुछ बड़ा करें। तो फिलहाल उस फिल्म को रोक दिया गया है। मेरी मौजूदा 2 फिल्मों की रिलीज के बाद हम देखेंगे कि इसे आगे कैसे बढ़ा सकते हैं।’

प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र के अनुसार, प्रोड्यूसर फिलहाल अपनी मौजूदा फिल्म पर फोकस करना चाहते हैं। डायरेक्टर एस. शंकर ने फिल्म की फाइनल स्क्रिप्ट की तैयारी शुरू कर दी है, जबकि रणवीर भी डेट्स मिलने के बाद इस फिल्म की तैयारी शुरू कर सकते हैं। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू हो सकती है, जिसे बड़े स्केल में रियल लाइफ लोकेशन्स पर शूट किया जाएगा।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *