• Mon. Feb 26th, 2024

अचानक भरभरा कर गिरी Greater Noida स्थित एक सरकारी विद्यालय की जर्जर इमारत की छत

ग्रेटर नोएडा : दिल्ली से सटे यूपी के जनपद गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा के दादरी में एक प्राथमिक विद्यालय की जर्जर हो चुकी इमारत की छत अचानक गिर गई। हालांकि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन इस घटना से शिक्षकों और छात्रों में भय व्याप्त हो गया है। जिस समय छत गिरी, उस समय लंच के लिए छात्र चले गए थे, जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। अगर छात्र वहां मौजूद रहते, तो बड़ा हादसा हो सकता था।

दरअसल, ये पूरी घटना दादरी स्थित कोट गांव के प्राथमिक विद्यालय की है। जानकारी के मुताबिक इस प्राथमिक विद्यालय की इमारत जर्जर हो चुकी है। हालांकि जर्जर इमारत के बराबर में नया भवन बना दिया गया है, लेकिन पुराने भवन को गिराया नहीं गया है। छात्र नए भवन में ही पढ़ाई करते हैं। प्राथमिक विद्यालय की जर्जर इमारत की छत अचानक गिर गई। हालांकि बड़ा हादसा होने से टल गया।

जर्जर इमारत की छत अचानक गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि अभिभावकों ने काफी समय पहले इस जर्जर इमारत का डिमोलाइजेशन करने की मांग की थी, लेकिन जिम्मेदार अफसरों ने अनसुना कर दिया। अब दोबारा ने इमारत को डिमोलाइजेशन करने की मांग की जा रही है।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *