• Wed. Dec 6th, 2023

“Vibgyor International School” की टीम ने वॉलीबाल प्रतियोगिता में लहराया परचम, नेशनल खेलेगी टीम…

Report By : Parvez Ali ,Hapur (UP)

Hapur : उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में तीन दिवसीय वॉलीबाल प्रतियोगिता का रविवार को समापन हो गया। तीन दिवसीय वॉलीबाल प्रतियोगिता में उत्तराखंड और यूपी के कई जनपदों से पहुंची टीमों ने वॉलीबाल प्रतियोगिता में अपना प्रदर्शन किया। जिसमे विबग्योर इंटरनेशनल की टीम ने सभी को पराजित करते हुए अपना परचम लहराया है। 
पिलखुआ क्षेत्र के विबग्योर इंटरनेशनल स्कूल में सीबीएसई क्लस्टर अंडर-19 वॉलीबाल प्रतियोगिता का शुक्रवार को आयोजन कराया गया था  जिसमे मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने शुभारम्भ किया था। वॉलीबाल प्रतियोगिता में उत्तराखंड और यूपी के कई जनपदों के करीब 103 विधालयो की 1200सौ से अधिक छत्राओ ने वॉलीबाल प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया था। 
तीन दिन तक चली वॉलीबाल प्रतियोगिता में रविवार को शेष सभी टीमों का रोमांचक मुकाबला हुआ। सभी टीमों ने अपनी अपनी प्रतिभाओ का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। सेमीफाइनल में न्यू एरा स्कूल की टीम का मुकाबला एमएच स्कूल की टीम और विबग्योर इंटनेशनल की टीम का मुकाबला आरएएन स्कूल से हुआ। जिसमे बाद फाइनल में विबग्योर इंटरनेशनल की टीम का मुकाबला एमएच स्कूल की टीम के साथ हुआ। एमएच स्कूल की टीम बड़े ही जोश के साथ बढ़त लेते हुए आगे बढ़ी तभी विबग्योर इंटरनेशनल स्कूल की टीम के खिलाड़ियों ने पुरे जोश के साथ अपनी उत्कृष्टा का प्रदर्शन करते हुए विरोधी टीम का मुकाबला किया। 
दोनों टीमों में मुकाबले के साथ कांटे की टक्कर चल रही थी और अंत में विबग्योर इंटरनेशनल स्कूल की टीम ने अपना परचम लहराते हुए जित हाशिल कर ली। जिसके बाद विजेता टीम को सम्मानित किया गया।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *