• Sun. Jul 7th, 2024

UP : योगी राज में सुरक्षित नहीं है पुलिसकर्मी ? ड्यूटी से लौट रहे जवान के बदमाशों ने मारी गोलियां

ByICN Desk

Jan 29, 2024

Report By : ICN Network (Sultanpur UP)

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के बीच अब योगी सरकार का डर खत्म होता नजर आ रहा है। यहां आए दिन बदमाश लूटपाट करते और पुलिकसर्मियों पर फायरिंग करते नजर आ रहे है। ताजा मामला सुल्तानपुर जिले का है, जहां ड्यूटी से अपने घर लौट रहे पीआरडी के जवान पर घात लगाकर बैठे बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जवान के पेट और हाथ में गोलियां लगी हैं। हालांकि जवान दिलेरी दिखाते हुए हमलावरों से भिड़ गया और एक तमंचा भी छीन लिया। जिसके बाद गंभीर हालत में जवान को लखनऊ रेफर किया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

जवान के पेट और हाथ में लगी गोली
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कुड़वार थाना क्षेत्र के गांव सरकौड़ा में पंडित का पुरवा निवासी रणजीत तिवारी पीआरडी जवान है। उसकी ड्यूटी कुड़वार में टेलीफोन एक्सचेंज के बैरियर पर लगी थी। रविवार रात लगभग 9 बजे वह ड्यूटी खत्म करके अपने गांव लौट रहा था। गांव में उसके घर से लगभग एक किलोमीटर पहले सरकौड़ा मस्जिद पुलिया के पास घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। कई राउंड फायरिंग में गोली रणजीत के पेट और हाथ में लगी। जवान ने हिम्मत जुटाते हुए हमलावरों से भिड़कर उनके हाथ से एक तमंचा छीन लिया। वहीं दूसरी तरफ फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी भी सक्रिय हुए। पहले प्रभारी निरीक्षक गौरीशंकर पाल पहुंचे और उसके बाद पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने भी घटनास्थल का जायजा लिया।

इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने बताया कि पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। घटना को लेकर कई अहम सुराग मिले हैं। जल्द ही हमलावर गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। पीआरडी जवान को इलाज के लिए लखनऊ भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *