• Thu. Jul 4th, 2024

UP- लखीमपुर खीरी आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा नेता मनोज अवस्थी का बयान, यूपी में 80 सीट जीतेगी बीजेपी

यूपी के लखीमपुर से भाजपा नेता ने आगामी होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए सभी राजनीतिक दल चुनाव में सक्रिय हो गए हैं।जहां एक तरफ विपक्षी दल एकजुट होकर इंडिया गठबंधन के सहारे से आगामी होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का फतह करना चाहती है। तो वहीं दूसरी और भारतीय जनता पार्टी एनडीए के बैनर की तले आगामी होने वाले लोकसभा चुनाव लडेगी। ऐसे में इस लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को यूपी में कितनी सीट मिलने की उम्मीद है। इसको लेकर लखीमपुर खीरी के भाजपा नेता से खास बातचीत की।

बातचीत के दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज अवस्थी ने कहा कि लोकसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी पूरी की पूरी 80 सीट जीतेगी।। क्योंकि अभी पिछला जो चुनाव जीता है उसमें जनता को मोदी जी के गारंटी पर भरोसा दिखा है। और इसी गारंटी के बदौलत जनता 80 की 80 सीट देगी।
और इसी के बल पर 2024 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। यहां तक की विश्व के सर्वे में भी यह आ गया है कि विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी हैं।
भाजपा नेता ने इंडिया गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन का कोई असर यूपी में नहीं पड़ेगा। हाल ही में हुए राजस्थान मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ चुनाव में इंडिया गठबंधन का कोई असर दिखाई नहीं दिया है ना कोई असर दिखाई देगा।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *