• Fri. May 24th, 2024

UP : रायबरेली में एक पीड़ित पिता को न्याय दिलाने के लिए विद्यार्थी परिषद ने निकाला कैंडल मार्च, साथ ही मुख्यमंत्री से मिलकर न्याय की गुहार करेगा…

Report By : Sudhir Tripathi , Raebareli (UP)

Raebareli : 23 अक्टूबर को डीह थाने क्षेत्र के अंतर्गत टेकारी दांदू के अखिलेश्वर विष्णु के बच्चे को गांव के ही दबंगों द्वारा मारा- पीटा गया था। जिससे बच्चे को गंभीर चोट आई, हालात सीरियस होने पर परिजनों ने बच्चे को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। परिजनों ने आरोप लगाया है,कि आरोपी दबंग सुरेश यादव से पुलिस मिलकर बच्चे का बिना पोस्टमार्टम के ही दबाव बनाकर अंतिम संस्कार करवा दिया। जबकि वह चिल्लाते रह गए कि उनके बच्चे की दबंगों ने पिटाई किया,जिससे उसकी मृत्यु हुई। किंतु पुलिस ने उनकी एक न सुनी और अंतिम संस्कार करवा दिया। मृतक के पिता का आरोप है,कि सुरेश यादव व उनके साथ चार अन्य लोगों ने मिलकर उनके बच्चे की किसी बात को लेकर पिटाई किया था।

अखिलेश्वर विष्णु (पीड़ित पिता)


घटना के बाद से पीड़ित पिता पोस्टमार्टम के लिए जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के दफ्तर के चक्कर काटता रहा,लेकिन उसे न्याय नहीं मिला। सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने मृतक के पिता को न्याय दिलाने की खातिर पीड़ित के साथ कैंडल मार्च निकलते हुए मांग किया,कि प्रशासन शव निकलवा कर पोस्टमार्टम करवाये जिससे दोषियों को सजा मिल सके। यदि पोस्टमार्टम नहीं कराया गया,तो विद्यार्थी परिषद मुख्यमंत्री से मिलकर न्याय की गुहार करेगा।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *