• Fri. Jul 5th, 2024

BJP में शामिल होने की तैयारी में यूट्यूबर मनीष कश्यप ! घर मिलने पहुंचे सांसद मनोज तिवारी

ByICN Desk

Jan 5, 2024

Report By : ICN Network (Bihar)

आज के समय में शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति हो जो यूट्यूबर मनीष कश्यप को ना जानता हो। जेल से आने के बाद यूट्यूबर मनीष कश्यप की एक अलग ही छवि बनी हुई है। बड़े-बड़े TV चैनल मनीष का इंटरव्यू लेने में लगे है। यहीं नहीं पार्टी के नेताओं से भी उनका मिलना झुलना जारी है। इसी क्रम में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने बिहार पहुंचकर चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप के घर पर उनसे मुलाकात की। इस दौरान सांसद ने कहा कि भाजपा आईटी सेल ने मनीष का समर्थन किया है। मोदी जी को भी ये पता है कि मैं इनके घर आया हूं। इस दौरान बिहार सरकार पर बरसते हुए मनोज ने कहा कि सरकार किसी की सोच को नहीं दबा सकती है। मनीष के द्वारा उठाए गए मुद्दों पर सरकार को ध्यान देना चाहिए था। मगर, सरकार ने इनकी आवाज को दबाने का काम किया है। इसका जवाब सरकार को जरूर मिलेगा।

मनीष के साथ हुआ अन्याय
सांसद मनोज तिवारी ने आगे ये भी कहा कि जिस गरीबी में रहकर मनीष कश्यप ने लोगों की आवाज उठाई है, वो काबिल-ए-तारीफ है। मनीष के साथ बहुत अन्याय हुआ है। जिन्होंने अन्याय किया है, उनको एक दिन जवाब जरूर मिलेगा। एक पत्रकार की सोच को दबाना और उस पर एनएसए लगाना बहुत ही गलत है। सरकार सोच को दमन नहीं कर सकती है। हम मनीष को अकेला नहीं छोड़ सकते। मेरी नजर में मनीष की इज्जत और बढ़ गई है। मनीष जनता की आवाज हैं। ये जनहित की बात करते हैं। वो सरकार क्या जो जनता की आवाज से डर जाए। किसी की आवाज तो सुनने के बजाय सजा देना गलत है।

बताते चलें कि यूट्यूबर मनीष कश्यप मझौलिया के डुमरी महनवा गांव के रहने वाले हैं। जहां उनसे मिलने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पहुंचे थे। इस दौरान हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ लगी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *