• Wed. Apr 17th, 2024

Shweta Goel : नॉएडा से मुंबई Bollywood में एक्ट्रेस बनने का सपना हुआ पूरा…

Actress Shweta Goel on Film Set

हर सुबह के साथ सबकी ज़िन्दगी में एक नयी शुरुआत होती है एक नए दिन और कहानी के साथ मगर कुछ लोग की कहानी वो खुद लिखना चाहते हैं जो ज़िन्दगी में कुछ करना और बनना चाहते हैं । ऐसे ही एक सपने की कहानी का नाम है Shweta Goel (श्वेता गोयल ) जो वैसे तो पहले एक कॉर्पोरेट एम्प्लोयी थी मगर आज वो एक एक्ट्रेस के रूप में Bollywood T.V & Film Industry  में अपनी जगह बनाने में लगी हैं। नॉएडा एनसीआर में अपनी फॅमिली के साथ  रहने वाली  Shweta ने 2018 में बॉलीवुड इंडस्ट्री यानि मुंबई में  अपना कदम रखा। 

श्वेता इससे पहले एक फेमस कंपनी में एक अच्छे पद पर काम कर रहीं थी मगर उनका बचपन से ही कुछ अलग करने या यूँ कहें एक सफल एक्टर्स बनने कासपना था।  इसी सपने को साकार करने के लिये श्वेता ने बॉलीवुड में आने का सोचा।  मुंबई हर रोज़ कई लोग इसी सपने के साथ इस शहर में आते  हैं मगर सबको वो जगह नहीं मिलपाती। लेकिन अगर सच्ची दिल ,लगन से कोई मेहनत करता है तो मुंबई उसको निराश नहीं करती। 

ऐसा ही कुछ श्वेता के साथ शुरुआत में हुआ  श्वेता को सब कुछ अजीब और मुश्किल सा लगा मगर जैसे जैसे एक समझदार एक्टर की तरह श्वेता ने अपने स्किल्स और टैलेंट पर काम किया और  इस शहर और इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई।  श्वेता ने बतौर एक्ट्रेस सबसे पहले पॉपुलर शॉर्टफिल्म्स और म्यूजिक  वीडियोस से अपनी शुरआत की और वक़्त के साथ चलते हुए श्वेता को पहले पॉपुलर चैनल  ज़ी टी.वी  शो का ब्रेक मिला जिसमे उनके किरदार को काफी सराहा गया।  बस फिर क्या था इसके बाद श्वेता ने काफी टी.व् शो किये।  हाल ही में श्वेता ने देश के नेशनल चैनल  दूरदर्शन के एक चर्चित सीरियल में काम किया है , और जल्द वो एक लीड एक्ट्रेस के रूप पॉपुलर OTT की  वेब सीरीज में नज़र आएँगी।  श्वेता ने कहावत को सच करदिखाया जहाँ चाह वहां राह।

India Core News   

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *