• Fri. Feb 23rd, 2024

Bihar Politics : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बढ़ाई नीतीश कुमार की मुश्किलें, सुनाया ये गीत…

ByICN Desk

Jan 27, 2024

Report By : Himanshu Garg (Bihar Politics)

बिहार की राजनीति के चर्चा का बाजार पिछले कुछ दिनों से नीतिश कुमार को लेकर गर्म है। अब तो CM नीतिश कुमार को लेकर नेताओं ने भी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि “पहले भी नीतीश कुमार गाना गाते थे कि मैं मायके चली जाउंगी, लेकिन हमारे लिए नीतीश कुमार के दरवाजे बंद हैं। उनके लिए बीजेपी में जगह नहीं है। नीतीश कुमार कुर्सी से जमे हुए हैं, वह अपनी कुर्सी और लालू परिवार नहीं छोड़ सकते हैं।”

इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के वंशवाद की राजनीति पर दिए गए बयान और रोहिणी आचार्य के ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, “यहां (बिहार) 6-5 का खेल चल रहा है। दोनों जब से बिहार में आए हैं तब से बार्गेनिंग ही चल रहा है।”

यहीं नहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि “आम उम्मीदवार देने की मानसिकता उस दिन भी नहीं थी और आज भी नहीं है। जहां स्वार्थों का मेल जोल हो वहां आम उम्मीदवार कहां होगा। आम उम्मीदवार तब होता है जब स्वार्थहीन गठबंधन हो।”

केंद्रीय मंत्री ने आगे ये भी कहा, “बिहार के कटिहार में हनुमान जी की मूर्तियां नष्ट कर दी गईं। मैं नीतीश कुमार को चेतावनी देता हूं कि अगर इस मुद्दे को गंभीरता से नहीं लिया गया तो उन्हें इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा। आने वाले दिनों में हनुमान जी का गदा सनातनियों के हाथों से इनको पड़ेगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *