• Sat. Apr 20th, 2024

Chattisgarh News: पत्‍नी की हत्‍या कर शव के टुकड़ेे पानी की टंकी में छिपाए, आरोपी पति गिरफ्तार

Chattisgarh News: छत्‍तीसगढ़ से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार बिलासपुर के उसलानपुर इलाके में एक व्‍यक्‍ति ने अपनी पत्‍नी साहू की कथित तौर पर हत्‍या करने के बाद उसके टुकड़े-टुकड़े कर शव को पानी की टंकी में रखा। आरोपी पवन ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस के अनुसार शव के टुकड़ों को करीब 1-2 माह पूर्व रखा गया होगा।

https://twitter.com/AHindinews/status/1632583711865577472?s=20

पुलिस के अनुसार पूछताछ में पता चला है कि युवक मूल रूप से तखतपुर का निवासी है।उसने सीता साहू के साथ इंटर कास्‍ट मैरिज की थी। तभी से वह और सीता साहू उसलापुर में किराये के मकान में रहते थे।दोनों के बीच अवैध संबंधों के शक पर अक्‍सर लड़ाई होती है। इसी से गुस्‍साए युवक ने सीता साहू की हत्‍या कर दी।

राज्‍य की एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट को प्राप्‍त सूचना के आधार पर आरोपी को दबोचा।दरअसल आरोपी पवन टाकुर उसलापुर में किराये के मकान में रहता है। जब लोगों को उसकी गतिविधियां संदिग्‍ध लगीं तो पुलिस को सूचना दी गई।
पुलिस को उलझाने पर शक गहराया और पुलिस उसे किराये के मकान पर ले गई। इसी दौरान एक जवान ने जब छत पर रखी पानी की टंकी में झांका तो अंदर प्‍लास्‍टिक पैक में बदबू आ रही थी। इसके बाद पूरा वाकया सामने

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *