• Wed. Oct 16th, 2024

पूर्व सांसद व बाहुबली धनंजय सिंह की बदली हुई जेल,बीते 5 दिनों से थी जेल बदलने की चर्चा

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह की जेल बदली गई है। शनिवार सुबह उन्हें जौनपुर जेल से हाई सिक्योरिटी बरेली जेल ले जाया गया। पुलिस एंबुलेंस से पूर्व सांसद को लेकर बरेली के लिए रवाना हुई है। जेल से निकलकर एंबुलेंस में बैठते धनंजय सिंह का वीडियो आया है। इसमें कुछ लोग उनसे पूछ रहे हैं कि कुछ कहना है? वह कोई जवाब नहीं देते हैं।

धनंजय सिंह को इंजीनियर अभिनव सिंघल के अपहरण और रंगदारी मामले में MP-MLA कोर्ट ने 6 मार्च को 7 साल की सजा सुनाई थी। तब से वह जौनपुर जेल में बंद है। धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला को बसपा ने जौनपुर से टिकट दिया है। भाजपा ने यहां से महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्यमंत्री कृपाशंकर सिंह को टिकट दिया है। कृपाशंकर सिंह ने कांग्रेस को छोड़ 2021 में भाजपा ज्वाइन की थी।

धनंजय सिंह के मीडिया प्रभारी अशोक सिंह ने कहा-सुबह 6 बजे जब जेल के गेट पर गाड़ियां लगीं, तब हमें पता चला कि धनंजय सिंह को बरेली शिफ्ट किया जा रहा है। उनको बरेली जेल भेजने की चर्चा पिछले 5 दिनों से चल रही थी। उन्होंने कहा कि जौनपुर में चुनाव को देखते हुए उनकी जेल को बदला गया है।

MP-MLA कोर्ट से मिली सजा के खिलाफ धनंजय सिंह ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में अपील दाखिल की थी। इस अपील पर गुरुवार को सुनवाई पूरी हो चुकी है। हाईकोर्ट इस पर आज यानी

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *