• Wed. Jun 26th, 2024

यूपी में आज ताबड़तोड़ जनसभा,रोड शो, PM,CM और प्रियंका ,डिंपल यादव ,अखिलेश अलग अलग शहरों में अपने प्रत्याशियों के लिए करेगे वोट की अपील

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

PM मोदी आज गाजीपुर लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। यहां से भाजपा प्रत्याशी पारस राय के लिए वोट की अपील करेंगे। दोपहर 1:45 बजे ITI ग्राउंड में जनसभा है।

वहीं, गोरखपुर में आज अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी की संयुक्त जनसभा है। मायावती भी गोरखपुर में रैली करेंगी। डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य महाराजगंज और देवरिया लोकसभा में रैली करेंगे।

वाराणसी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और सपा नेत्री डिंपल यादव आज रोड-शो करेंगी। इंडी गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में महिला नेत्रियां जनता से रूबरू होंगी। पूर्वांचल में पहली बार प्रियंका और डिंपल एक साथ युवाओं को समर्थन के लिए प्रेरित करेंगी। रोड-शो दुर्गाकुंड स्थित दुर्गा मंदिर से शुरू होकर रविदास मंदिर तक जाएगा।

CM योगी आदित्यनाथ आज उत्तर प्रदेश की 5 लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार करेंगे। सलेमपुर में सुबह 11:40 बजे, बलिया में दोपहर 12:40 बजे, गाजीपुर में PM मोदी की जनसभा में, चंदौली में दोपहर 2:10 बजे, वाराणसी में 6:30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

बसपा सुप्रीमो मायावती आज CM योगी के गढ़ गोरखपुर में जनसभा को संबोधित करेंगी। वे यहां तारामंडल रोड स्थित चंपा देवी पार्क में चुनावी जनसभा करेंगी। यहीं से मायावती लोकसभा चुनाव के 7वें और आखिरी चरण की 6 सीटों पर अपना निशाना साधेंगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *