• Tue. Jun 25th, 2024

फर्जी दस्तावेज बनाकर प्लाट बेचने वाले 5 हजार के इनामी को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

फर्जी दस्तावेज तैयार कर प्लॉट बेचने के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले आरोपी को फेज तीन के पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर पुलिस ने पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था। आरोपी की पहचान गाजियाबाद के मनोरथ सोसाइटी निवासी अमित राजपूत के रूप में हुई है। आरोपी तीन साथी पहले ही इस मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर आरोपी को मेरठ के दौराला टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया गया। फेज तीन थाना प्रभारी ने बताया कि अमित और उसके साथियों ने मिलकर गढ़ी निवासी एक व्यक्ति के साथ प्लॉट बेचने के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी की। किसी दूसरे का प्लॉट को आरोपियों ने अपना बताकर बेच दिया और उसके फर्जी दस्तावेज भी सौंप दिए।

आरोपी अमित केस में नामजद नहीं था। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी उसका नाम प्रकाश में आया। इस दौरान इस बात की भी जानकारी हुई कि अमित ठग गिरोह का सक्रिय और शातिर सदस्य हैं। इस मामले में तीन आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाई की जा रही है ।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *