• Sat. Oct 5th, 2024

बिग बॉस OTT में हुई कंटेस्टेंट के बीच थप्पड़बाजी, पत्नी पर कमेंट के बाद बढ़ा विवाद

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में हाल ही में फिजिकल फाइट हुई । शो के कंटेस्टेंट अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया है। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही विशाल ने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक पर विवादित कमेंट किया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें पायल मलिक पसंद हैं।हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में शो की पूर्व कंटेस्टेंट और अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक आई थीं। उन्होंने शो में आकर विशाल पांडे के उस कमेंट पर आपत्ति जताई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो शादीशुदा कृतिका मलिक को पसंद करते है ।

जब पायल मलिक ने शो में इस बात का खुलासा करते हुए नाराजगी जताई तो हर कोई हैरान था। विशाल पांडे ने होस्ट अनिल कपूर के सामने कहा था कि उन्होंने अलग तरीके से कहा था, लेकिन उनकी बातों को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। हालांकि अनिल कपूर ने भी उन्हें इस मुद्दे पर फटकार लगाई है।

खबर है कि विशाल के विवादित कमेंट के बाद अरमान मलिक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया है। हाल ही में जियो सिनेमा ने शो का नया प्रोमो जारी किया है जिसमें अरमान मलिक विशाल को थप्पड़ मारते नजर आए हैं। इस झगड़े की शुरुआत अरमान मलिक और विशाल की बहस से हुई थी, हालांकि बाद में दोनों के बीच बात हाथापाई तक पहुंच गई।

थप्पड़ पड़ने के बाद विशाल पांडे बुरी तरह शॉक हो गए, वहीं दूसरे घरवालों ने अरमान को पकड़ लिया। प्रोमो सामने आने के बाद से ही हर कोई अरमान मलिक के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहा है।

दरअसल, हाल ही में एक टास्क के बाद विशाल पांडे ने कृतिका मलिक को पसंद करने की बात कबूली थी। उन्होंने साथ बैठे लवकेश कटारिया से कहा था कि उन्हें एक बात का गिल्ट है। जब लवकेश ने उनसे पूरी बात पूछी तो उन्होंने कान में फुसफुसाते हुए कहा कि मुझे कृतिका भाभी अच्छी लगती हैं। लवकेश ने विशाल की बात सुनकर उन्हें तुरंत टोक दिया था। इसके बाद वीकेंड का वार एपिसोड में अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल ने उस मुद्दे पर आवाज उठाई थी।
इस हफ्ते विशाल पांडे, रणवीर शौरी, मुनिषा, लव कटारिया, सना सुल्ताना, सना मकबूल, साई केतन घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हुए हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *