• Tue. May 21st, 2024

लोकसभा चुनाव से पहले डीपफेक का शिकार हुए अभिनेता आमिर खान ,साइबर सेल में दर्ज कराई FIR

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

सोशल मीडिया पर आमिर खान का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वे एक पार्टी का समर्थन करते हुए दिखाई दिए हैं। अब इस वीडियो पर आमिर खान की तरफ से रिएक्शन आया है। उनका कहना है कि वे किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करते हैं और यह वीडियो डीपफेक है। इस मामले में उन्होंने साइबर सेल में FIR भी दर्ज कराई है।

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि यह वीडियो उस वक्त का है, जब आमिर ने अपने शो सत्यमेव जयते के लिए प्रोमो शूट किया था। AI की मदद से आमिर की आवाज में फेरबदल कर दिया गया है।

27 सेकेंड के इस वीडियो में आमिर को कहते हुए देखा गया है- भारत एक गरीब देश नहीं है। अगर आप सोचते हैं कि भारत एक गरीब देश है, तो आप गलत हैं। इस देश का हर नागरिक लखपति है। हर व्यक्ति के पास कम से कम 15 लाख रुपए होने चाहिए।

एक्टर वीडियो में आगे कहते हैं- क्या कहां, आपके 15 लाख रुपए नहीं हैं। तो कहां गए आपके 15 लाख रुपए। जुमले वादों से रहो सावधान, नहीं तो होगा तुम्हारा नुकसान।

आमिर खान की तरफ से इस मुद्दे पर उनकी टीम ने रिएक्शन दिया है। टीम का कहना है कि आमिर ने मुंबई के साइबर सेल में इस घटना पर FIR दर्ज करा दी है। एक्टर ने चुनाव आयोग के कैंपेन के जरिए लोगों को वोटिंग के प्रति जागरूक किया है। लेकिन उन्होंने अपने 35 साल के करियर में किसी भी राजनीतिक पार्टी का सपोर्ट नहीं किया है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *