• Sat. Jul 27th, 2024

चुनाव से पहले भाजपा के शीर्ष स्तर की बैठक ने संगठनात्मक सुधार की अफवाहों को हवा दी…

Politics : कर्नाटक विधानसभा चुनावों में हार के बाद पार्टी को रणनीति में बदलाव करने के लिए मजबूर होना पड़ा, नेतृत्व की एक शीर्ष स्तरीय बैठक ने संभावित संगठनात्मक सुधार पर अटकलें शुरू कर दी हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी प्रमुख जे पी नड्डा और महासचिव (संगठन) बीएल संतोष के बीच सोमवार देर शाम और मंगलवार को एक बैठक हुई और माना जा रहा है कि नेताओं ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों पर चर्चा की।

मैराथन बैठक ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में राज्य इकाइयों के अलावा राज्यों के प्रभारियों सहित पार्टी संगठन में बड़े बदलावों की अफवाहों को हवा दे दी है। जबकि कुछ राज्य इकाइयों में सत्ता परिवर्तन हो सकता है, बिहार, राजस्थान और ओडिशा में अन्य पदों पर नियुक्तियां, जहां हाल ही में राज्य भाजपा अध्यक्षों की घोषणा की गई है, को मंजूरी दी जानी है और उत्तर प्रदेश इकाई में भी नई नियुक्तियां हो सकती हैं।

ऐसे समय में जब विपक्षी पार्टियां ओडिशा ट्रेन हादसे के बाद रेल सुरक्षा को लेकर सरकार पर हमला कर रही हैं, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर और सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री मुरुगन ने मंगलवार को दिल्ली से ग्वालियर के लिए वंदे भारत ट्रेन ली और मंत्री लक्ष्मीबाई राष्ट्रीय शारीरिक शिक्षा संस्थान के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *